यदि आप बजट सेगमेंट में बेहतरीन फीचर्स वाले फोन को खरीदना चाहते हैं तो यहां आपकी तलाश पूरी हो जाती है। आपको बता दें कि Redmi कंपनी है जो बजट सेगमेंट में बेहतरीन फीचर्स वाले फोन्स के प्रोडक्शन के लिए जानी जाती है। आपको बता दें कि अब Redmi ने अपने एक धांसू फोन को लांच। आपको काफी कम कीमत में जबरदस्त फीचर्स दिए जा रहें हैं। इस फोन का नाम Redmi Note 12 Pro है। आइये अब आपको इस फोन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Redmi Note 12 Pro के फीचर्स

इस फोन में आपको काफी धांसू फीचर्स दिए जाते हैं। बता दें कि इसमें आपको 6.9 इंच का एक Super AMOLED डिस्प्ले दी जाती है। जो की 120Hz Refresh Rate के साथ आती है। डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए इस फोन में Gorilla Glass की Protection दी हुई है। जिसके कारण मोबाइक के गिरने पर भी आपकी डिस्प्ले सुरक्षित रहती है। इस फोन लिए आपको 5000mAh की दमदार बैटरी दी जाती है। यह बैटरी आपको 120W की फ़ास्ट चार्जिंग फीचर के साथ दी जाती है। पूरी तरह चार्ज होने के बाद में यह फोन आपको 3 दिन का पावर बैकअप प्रदान करता है।

Redmi Note 12 Pro का कैमरा

इस फोन में आपको बेहतरीन कैमरा क्वालिटी दी जाती है। इसमें आपको 50MP का प्राइमरी कैमरा दिया जाता है। इसके अलावा इस फोन में आपको 16MP की Ultra Wide Lens इसके अलावा 8MP का Micro Lens कैमरा भी दिया गया है। सेल्फी कॉल के लिए इस फोन में 48MP का कैमरा दिया गया है। इस फोन में आपको 8GB RAM और 128GB की स्टोरेज तथा 12gb RAM और 256gb की स्टोरेज दी जाती है।

Redmi Note 12 Pro की कीमत

Redmi Note 12 Pro फोन को कंपनी ने काफी कम दामों में बेहतरीन फीचर्स के साथ लांच किया है। इस फोन की कीमत की बात करें तो आप इस फोन को मात्र 14,999 रूपए में खरीद सकते हैं। Flipkart और Amazon पर आपको कई ऑफर्स के साथ यह फोन कुछ कम कीमत में भी मिल सकता है।