Jio Plan: अभी हाल ही में भारत की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी Jio ने अपने ग्राहकों के लिए एक अच्छा ख़ासा सबसे सस्ते डाटा पैक पेश किए जा रहे हैं. अभी हाल ही में जियों ने हर बार अपने यूजर्स के लिए बहुत कुछ खास लेकर आती है. इस बार भी कंपनी अपने यूजर्स के लिए बहुत बड़ा तोहफा लेकर आई है.

दरअसल कंपनी ने मार्केट में अपने दो डाटा बूस्टर प्लान को लॉन्च किया हैं. दरअसल कंपनी से 19 रुपये और 29 रुपये में दो प्लान को लॉन्च किया गया है. यह अब तक के सबसे सस्ते प्लान में से एक है. चलिए आपको जियो के इन दोनों डाटा प्लान्स के बारे में डिटेल से बताते हैं.

जियो के नए डाटा प्लान

आपकी जानकारी के लिए बता दे अभी हाल ही में टेलीकॉम कंपनी जियो ने 19 रुपये और 29 रुपये के दो प्रीपेड प्लान लॉन्च किए हैं. ऐसे में अगर आपकी डेली डाटा प्लान खत्म हो गया है तो आप इन प्लान्स रिचार्ज कर इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकते हैं. इन दोनों प्लान की वैलिडिटी जियो के नॉर्म प्रीपेड प्लान के हिसाब से होने वाली है.

19 रुपए का रिचार्ज प्लान

बता दे अभी कुछ दिन पहले ही एयरटेल की तरह ही जियो कंपनी ने 19 रुपये के डाटा प्लान लॉन्च किया है. आपको इस प्लान में यूजर्स को 1.5 GB डाटा दिया गया है. इससे पहले भी कंपनी की तरफ से यूजर्स को 15 रुपये का डाटा प्लान मिलता है, जिसमें यूजर्से को 1 GB डाटा दिया गया है. आपको ऐसे में सिर्फ 4 रुपये ज्यादा खर्च करके ग्राहकों को 500 GB का ज्यादा डाटा मिलेगा.

29 रुपए का रिचार्ज प्लान

वही बात अगर दूसरे प्लान की बात करें तो जियो की तरफ से एक और डाटा प्लान मार्केट में लाया गया है. आपको ये डाटा प्लान 29 रुपये का आसानी से मिल जाएगा. आपको इस प्लान में यूजर्स को 2.5 GB डाटा दिया गया है. इससे पहले भी जियो यूजर्स को कंपनी 25 रुपये में का एक डाटा प्लान देती है जिसमे यूजर्स को 2 GB का डाटा दिया गया है. ऐसे में आपको सिर्फ 4 रुपये ज्यादा खर्च करने पर ग्राहकों को 500 GB का एक्स्ट्रा डाटा मिलने में सक्षम है.