Saif Ali Khan Health हाल ही में बॉलीवुड सेलिब्रिटी सैफ अली खान से जुड़ी एक बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। सोशल मीडिया पर लगातार ट्रेंड कर रही खबर से पता चला है कि बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान मुंबई के कोकिला वन अस्पताल में भर्ती है।

सामने आ रही खबरों के मुताबिक सैफ अली खान को बहुत गंभीर चोट आई है और इस वजह से सैफ अली खान का ऑपरेशन भी करना पड़ सकता है। आईए आपको बताते हैं उन्हें यह गंभीर चोट कैसे आई और क्या हादसा हुआ उनके साथ। 

कैसे आई यह गंभीर चोट Saif Ali Khan Health

सैफ अली खान के कंधे और घुटने में बुरी तरह फ्रैक्चर आया है साथ ही साथ उनका कुछ और स्टीचेस भी आए हैं। उनकी सेहत की हालत इतनी गंभीर है कि ऑपरेशन भी करना पड़ सकता है। हालांकि कहीं भी सोशल मीडिया पर अब तक यह पता नहीं चला है कि उन्हें यह भयंकर चोट कैसे आई है। केवल उनके एडमिट होने और सेहत के बिगड़ते हालात की जानकारियां सामने आ रही है। 

Must Read

करीना भी अस्पताल में मौजूद

आपको बता दे दी जा रही जानकारी सुनीता अभी हॉस्पिटल में उनकी पत्नी बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना खान भी मौजूद है। कुछ इस तरह का अनुमान लगाया जा रहा है कि अपनी फिल्म की शूटिंग के दौरान सैफ को चोट लगी होगी। उनकी चोट को डॉक्टर ने फ्रैक्चर बताया है। हालांकि मामले की अभी पूरी खबर सामने नहीं आई है।