हरयाणवी इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक डांसर मौजूद हैं। हर किसी ने अपने अलग अलग अंदाज से सबके होश उड़ा रखें है। वही डांस की बात हो और आरसी उपाध्याय का नाम जुबां पर ना आए ऐसा हो ही नहीं सकता हैं। आरसी के लाखों से ज्यादा चाहने वाले फैंस मौजूद है। हर कोई उनकी एक झलक पाने को बेताब रहता है। उनके डांस स्टेप्स हर किसी को बहुत पसंद आते हैं। जब भी यह मंच पर आती हैं। अपने डांस से सभी को हैरान कर देती हैं। वही अपने कातिलाना एक्सप्रेशन और बेबाक अंदाज इनको काफी अलग बनाता है। उनके चाहने वालों में बच्चों से बड़े और बुड्ढे तक शामिल है।

आरसी जब भी मंच पर आती हैं। अपने ठुमकों और नशीले अदाओं से सबके दिलों को धड़का जाति हैं। हर कोई आरसी के डांस को देख मस्ती में झूम उठता हैं। आरसी ने अपनी एक खास पहचान बना रखी हैं। उनके डांस परफॉर्मेंस को देखने के लिए काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग इकट्ठा हो जाती हैं। आरसी का कोई भी डांस वीडियो पूरे सोशल मीडिया तहलका मचा देता हैं। जिसको देखना लोग काफी पसंद करते हैं। इसी बीच आरसी उपाध्याय का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा हैं। जिसमे आरसी उपाध्याय अपने मस्त अंदाज में एक ताऊ की टांग खिंचाई करती नजर आ रही हैं।

Gora Gora Roop  rc upadhyay Full HD

RC Upadhyay Dance Video

वही उन्होंने हरे रंग का पटियाला सूट पहना हुआ हैं। जिसमे वो बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। वायरल इस वीडियो में आरसी उपाध्याय मंच पर आकर एक ताऊ के लिए कहती हैं। मे आज यहां नही आती लेकिन सिर्फ तेरी लिए आई हूं ताऊ। वो अपने सायराने अंदाज से सबके होश उड़ाती देखी जा रही हैं। उन्होंने इस वीडियो में ये कहां की आज में आने वाली नही थी। यहां में सिर्फ तेरे लिए आई हूं। इस वीडियो में ये सीन काफी मजेदार लग रहा हैं। एक बार जरूर देखें ये वायरल वीडियो।

HARYANA LIVE MUSIC | Manne Suna Tu Baili Ho Gaya ! मैंने सुना तू बैली हो गया | Live Stage Programme