नई दिल्ली। एलन मस्क ने हाल ही में अपने इंटरनेट को तेजी से फैलाने के लिए एक सैटेलाइट लॉन्च करते हे अपने यूजर्स को खास तोहफा दिया है. जिसके बीच देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कपनीJio भी इस नए साल में अपने ग्राहकों को शानदार तोहफा देने जा रही है। Jio भी सैटेलाइट को लॉच करने की तैयारी में लगा हुआ है, लेकिन साथ में यह कपंनी नए प्लान्स भी लेकर आ रही है, जिसमें ग्राहकों को फ्री इंटरनेट के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। तो चलिये जानते है प्लान के बारे में…

996 Family Plan-

Jio के 996 Family Plan को यदि आप लेते है तो इसमें आपके ये सुविधा दी जा रही है कि आप सिर्फ 1 नंबर के लिए बिल का भुगतान करने पर आपको इसके साथ 3 Add-on SIM भी फ्री में मिलेगी। इसके लिए आपको महज 249 रुपए महीना देना है और 115GB Data Unlimited Calling, 5G Data की सुविधा दी जा रही है। इसमें Netflix और Amazon Prime की सुविधा भी मिल रही है।

897 Family Plan-

यदि आप Jio 897 Family Plan लेते है तो इस फ्लान में 110GB Data दिया जाता है। और 299 रुपए की एक सिम लेने पर आपके इसके साथ 3 सिम कार्ड फ्री में मिलते हैं जिस पर आप Unlimited Calling, Data का आनंद उठा सकते हैं।

798 Family Plan-

यदि आप 798 रुपए का Family Plan लेते है तो इसमें आपको कई सुविधाएं मिलती हैं। लेकिन इसमें कुल 2 नंबर यूज करने पर कुल 105GB Data फ्री में दिया जाता है। यानी कुल 2 नंबर पर आपको कॉलिंग से लेकर डेटा तक की सुविधा दी जा रही है। यानी आपको एक नंबर के लिए 399 रुपए का भुगतान करना होगा। ये प्लान्स सबसे ज्यादा डिमांड में रहते हैं।