Jio टेलीकॉम सेक्टर में आगे बने रहने के लिए अपने प्लॉन को हमेशा अग्रेसिव रखता है। यह कंपनी अपने प्लॉन को चेंज भी करती रहती है। आज हम आपके लिए एक धमाकेदार Jio का प्लॉन लेकर आये हैं। यदि आप इसको खरीदते हैं तो आपको तीन माह तक फ्री सर्विस मिलती है। आइये अब आपको इस प्लान के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Jio का 749 का प्लॉन

आज हम आपको जियो के 749 रुपये के प्लॉन के बारे में बता रहें हैं। इस प्लॉन के बेनिफिट्स की बात करें तो बता दें की इसमें आपको 2 जीबी डेटा प्रतदिन दिया जाता है। इसमें आपको 90दिनों की वैलिडिटी दी जाती है। इसमें आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा भी दी जाती है। इसमें आपको मुफ्त एसएमएस सुविधा के अंतर्गत प्रतिदिन 100 एसएमएस आपको मुफ्त दिए जाते हैं यानि आपको 90 दिनों में कुल 9,000 एसएमएस मुफ्त मिलते हैं।

5G यूजर्स को मिलेगा लाभ

जियो के इस प्लॉन की एक सुविधा यह भी है इसमें आपको अनलिमिटेड 5 जी फ्री ट्रायल डेटा मुफ्त दिया जा रहा है। इसके अनलिमिटेड 5 जी फ्री ट्रायल डेटा का लाभ लेने के लिए आपके पास में 5जी हैंडसेट होना आवश्यक है। इसके अलावा यूजर जिस क्षेत्र में रह रहा है वहां पर 5जी की कनेक्टिविटी भी होनी आवश्यक है। यदि आपके पास में 5जी हैंडसेट नहीं भी है तो भी आप इस प्लॉन को ले सकते हैं। बस आपको अनलिमिटेड 5 जी फ्री ट्रायल डेटा का लाभ फिर नहीं मिल पाता है।