Royal Enfield की बाइकों को चलाने में बहुत ही रॉयल फील आती है, इसलिए युवाओं के बीच में इसको लेकर अलग ही क्रेज है। इस वजह से मार्केट में इनकी बिक्री बहुत तेजी से हो रही है। लेकिन इसकी कीमत के कारण अभी इसकी सेल में थोड़ी सी अड़चन बनी हुई है। लेकिन अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि अब इस Royal Enfield कंपनी की बाइक 6,730 रूपये की सस्ती EMI पर मिल जाएगी।

बता दें कि हम जिस बाइक के बारे में बात कर रहे हैं उसका नाम Royal Enfield Classic 350 है, इसमें कंपनी नें दमदार इंजन और कमाल के फीचर्स शामिल हैं। ये बाइक अपने लुक और दमदार इंजन से मार्केट में तहलका मचाने में लगी हुई है। तो चलिए अब आपको इसमें दिए जा रहे फीचर्स, कीमत और ऑफर्स के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Royal Enfield Classic 350 के जबरदस्त फीचर्स

Royal Enfield की इस क्लासिक बाइक में सिंगल चैनल ABS, इंजन किल स्विच, लो ऑयल इंडिकेटर, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, लो बैटरी इंडिकेटर और पास लाइट जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसमें ब्रेक के लिए इसके सिंगल चैनल ABS के साथ दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक से लगा दिया है।

Royal Enfield Classic 350 का दमदार इंजन

Royal Enfield की इस बाइक में आपको 346cc का सिंगल-सिलेंडर एयर-कूल्ड इंजन दिया गया है, जो कि 20.2 bhp की पावर और 27 Nm का टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है। इस इंजन के साथ आपको 5-स्पीड गियरबॉक्स का सपोर्ट भी दिया गया है।

Royal Enfield Classic 350 की कीमत

Royal Enfield Classic 350 की कीमत को भारतीय बाजार में 6 वेरिएंट के साथ पेश किया गया है। इसके शुरुआती वेरिएंट की कीमत 2,20,136 रुपये और टॉप वेरिएंट की कीमत 2,54,631 रुपये (ऑन रोड कीमत दिल्ली) है। यदि आपका बजट कम है तो आप इसको फाइनेंस भी करवा सकते हैं।

Royal Enfield Classic 350 का फाइनेंस प्लान

Royal Enfield की इस बाइक को खरीदने के लिए आपको 42,000 रुपये का डाउन पेमेंट करना होगा। जो आपको 12% की ब्याज दर पर 3 साल की अवधि के लिए मिल जाएगा, इसके बाद आप इसको हर महीने 6,730 रुपये की ईएमआई में खरीद सकते हैं।