आप जानते ही होंगे की Jio हमारे देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है जो की तेजी से ग्रोथ करती जा रही है। Jio हमेशा से ही अपने ग्राहकों का सबसे ज्यादा ध्यान रखती है और उनके लिए काफी सुविधाएं उपलब्ध कराती है। सबसे ख़ास बात यह है कि Jio अपने ग्राहकों को अपने सभी प्रोडक्ट काफी सस्ते दामों में सेल करती है चाहे वह रिचार्ज प्लॉन हो, मोबाइल फोन हो या फाइवर जैसा कनेक्शन हो।

Jio के रिचार्ज प्लॉन

आपको बता दें कि Jio के रिचार्ज सेगमेंट में कई रिचार्ज प्लॉन हैं। जो की अलग अलग प्राइज तथा बेनिफिट्स के साथ आते हैं। आज हम आपको जिओ के एक स्पेशल रिचार्ज प्लॉन के बारे में बता रहें हैं। जिसमें आपको कई बेनिफिट्स तो मिलते ही हैं इसके साथ ही इसमें 23 दिन की एक्सट्रा वैलिडिटी भी अब मुफ्त दी जा रही है। इसके अलावा इस प्लॉन में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग तथा डेटा के साथ बहुत कुछ मुफ्त दिया जाता है। आइये अब आपको इस स्पेशल रिचार्ज प्लॉन के बारे में बताते हैं।

Jio का 2999 का प्लॉन

आज हम आपको रिलायंस जिओ के 2999 रुपये के प्लॉन के बारे में बता रहें हैं। आपको बता दें कि इस प्रीपेड रिचार्ज पर आपको Jio दिवाली ऑफर दे रहा है। इस ऑफर के तहत आपको 23 दिन कि एक्सट्रा वैलिडिटी दी जा रही है। आपको बता दें कि जिओ के इस रिचार्ज प्लॉन में आपको 365 दिन की वैलिडिटी दी जाती है। इसी प्लॉन में आपको 23 दिन कि एक्सट्रा वैलिडिटी दी जा रही है। इस प्रकार से आपको इस रिचार्ज में 388 दिन की वैलिडिटी मिलती है।

अनलिमिटेड कॉल का मिलेगा फायदा

आपको बता दें कि Jio के रिचार्ज में यूजर्स को अनलिमिटिड कॉलिंग का लाभ मिलता है। इसमें लोकल तथा एसटीडी कॉल भी शामिल हैं। इसका मतलब है कि आप लोकल तथा एसटीडी कॉल पर भी अनलिमिटेड कॉल्स कर सकते हैं।

प्रतिदिन 2.5GB डेटा सहित मिलेंगे ये लाभ

आपको बता दें कि प्लॉन आपको प्रतिदिन 2.5GB डेटा दिया जाएगा। लिस्टेड डिटेल के अनुसार आपको कुल 912.5GB डेटा दिया जाता है। इसके अलावा आपको प्रतिदिन 100 SMS भी मिलते हैं। इस रिचार्ज प्लॉन में आपको कुछ कॉम्प्लीमेंट्री एप्स भी दी जाती हैं। जिनमें जिओ सिनेमा, जिओ टीवी तथा जिओ क्लॉउड का इस्तेमाल आप कर सकते हैं।