Vivo V29 Pro:  वीवो का स्मार्टफोन आज कल बहुत सारे स्मार्टफोन लॉन्च कर रहा है. ऐसे में अभी इस वीवो का स्मार्टफोन मार्केट में भौकाल मचा रहा है. जिस स्मार्टफोन की बात हम कर रहे हैं उस स्मार्टफोन का नाम Vivo V29 Series है. आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे. यही नहीं इस में मिलने वाली बैटरी भी कुछ कम नहीं है. वीवो के हिसाब से देखा जाए तो इसकी कीमत भी देखी जाए तो वीवो के बाकी के स्मार्टफोन से काफी कम है.चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में 6.78 इंच का लंबा AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. इस स्मार्टफोन में दिया गया डिस्प्ले फुल एचडी + रिजॉल्यूशन वाला है. यही नहीं इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 120Hz है. आपको इसमें मीडियाटेक डाइमेंशन 8200 SoC दिया गया है. आपको इसमें 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है.ऐसे में आप इस स्मार्टफोन को आँख बंद कर के खरीद सकते हैं.

कैमरा

अब आते है कैमरा पर. आपको इस स्मार्टफोन ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलता है. आपको इसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 12-मेगापिक्सल पोर्ट्रेट लेंस और 8-मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 50 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है जिसे आप सेल्फी लेने के वक़्त या फिर वीडियो कालिंग के वक़्त यूज़कार सकते है.

बैटरी

बात अगर की कीमत की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 4,600mAh की बैटरी दी गयी है. अगर आप इस स्मार्टफ़ोन को अच्छे से चार्ज कर लेते है तो यह फ़ोन आसानी से आपका अगले दिन तक चल जाएगा. आपको इसमें कंपनी ने 80W का फास्ट चार्जर भी देता है. ऐसे में अगर आप उन लोगों में से है जो सिर्फ बाहर काम करते रहते है तो इस स्मार्टफोन से बेहतर आपके लिए कुछ और है ही नहीं.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो आपको इस वीवो V29 मॉडल आपको एक नहीं बल्कि दो स्टोरेज वेरिएंट और तीन कलर ऑप्शन में मिल जाएगा. आपको यह स्मार्टफोन हिमालयन ब्लू, मैजेस्टिक रेड और ब्लैक कलर में मिल जाएगा. अब बात अगर वेरिएंट की बात करें तो इस V29 Pro ने भी दो स्टोरेज विकल्प और दो रंग, हिमालयन ब्लू और स्पेस ब्लैक लॉन्च किए हैं. इस स्मार्टफोन का सबसे पहला वेरिएंट 8GB + 128GB का है. इसकी कीमत 32,999 रुपए है. वही आपको इस स्मार्टफोन के वेरिएंट 12GB + 256GB की कीमत 36,999 रुपए है.