Jio Bharat 4G Phone: रिलायंस जियो ने भारत में Jio Bharat 4G फोन को लॉन्च किया है, यह फोन उन लोगों के लिए है जो अभी भी 2G फोन का इस्तेमाल कर रहे है। रिलायंस कंपनी Jio Bharat 4G फोन के मदद से भारत को 2G से मुक्त करना चाहते है।

जियो कंपनी ने Jio Bharat 4G फोन को इस साल कार्बन कंपनी के साथ मिलकर लॉन्च किया है, जियो का यह फोन एक बहुत ही किफायती फोन है जो उपभोक्ता को 4G नेटवर्क का इस्तेमाल करने में मदद करता है। जियो के इस फोन का कीमत मात्र ₹999 है, जिस कारण इस फोन को कोई भी काफी आसानी से खरीद सकता है।

Jio Bharat 4G Phone की बिक्री 7 July 2023 से भारत में शुरू हो गई है, जियो कम्पनी ने इस फोन को लॉन्च करने के साथ एक नई ₹123 वाला रिचार्ज प्लान भी लॉन्च किया है, यह फोन सबसे सस्ता 4G फोन है, तो चलिए जियो के इस Jio Bharat 4G फोन के बारे में जानते है।

स्पेसिफिकेशन

Jio Bharat 4G एक बहुत ही किफायती 4G मोबाइल है. जो लोग अभी भी 2G फोन का उपयोग करते हैं, वह इस फोन का उपयोग कर खुद को 4G में शिफ्ट कर सकते है। यदि इस फोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में बताएं तो हमें इस फोन पर 4G कनेक्टिविटी मिलता है. साथ ही इस फोन के मदद से हम UPI का इस्तेमाल कर सकते है।

एफएम रेडियो, कैमरा, JioCinema, JioSaavn जैसे कई फीचर्स हम Jio के इस जियो भारत फोन में देखने को मिलते है. साथ ही इस फोन के उपभोक्ता इस फोन का इस्तेमाल करके अनलिमिटेड फ्री कॉल्स कर सकते है. कीमत की बात की जाए तो इस फोन का कीमत मात्र ₹999 है।