नई दिल्ली। यदि आप काफफी कम कीमत के साथ शानदार स्मार्फोन के खरीदने के बारे में सोच रहे है तो आपकी स तलाश को खत्म करने वाला है नोकिया का स्मार्टफोन जो हमेशा से अपने यूजर्स के लिए खरा उतरने का पर्यास करते आया है। और यूजर्स की पसंद को देखते हुए ही एक शानदार फीचर्स का फोन इन दिनों मार्केट में काफी तहलका मचा रहा है। सैमसंग कपंनी के द्वारा पेश किए जाने वाले इस स्मार्टफोन का नाम Samsung Galaxy F54 5G है अगर आपको भी ऐसे ही स्मार्टफोन की तलाश है तो जान लें स्मार्ट फोन के फीचर्स और ऑफर के बारे में…

Samsung Galaxy F54 5G Mobile : सैमसंग का यह शानदार स्मार्टफोन 5G फीचर्स के साथ पेश किया गया है। जिसमें कपंनी की ओर से बपंर ऑफर्स भी दिया जा रहा है।

Samsung Galaxy F54 5G Mobile Offer

यदि आप इस मोबाइल को खरीदनते है तो इसकी मार्केट में कीमत ₹29999 के करीब की रखी गई है। लेकिन एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने पर इसमें आपको ₹1250 का अतिरिक्त डिस्काउंट देखने को मिल जाएगा जिसे आप फ्लिपकार्ट से आसानी से खरीद सकते हैं

Samsung Galaxy F54 5G के फीचर्स

मोबाइल के फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन की स्क्रीन 6.7 इंच की टचस्क्रीन डिसप्ले देखने को मिलेगी, जो 120Hz का रिफ्रेश रेट के साथ उपलब्ध है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन के अंदर Samsung Exynos 1380 का प्रोसेसर देखने को मिल सकता है। यह फोन एंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

Samsung Galaxy F54 5G की रैम

मोबाइल की रैम और इंटरनल स्टोरेज के बारे में बात करें तो इस स्मार्टफोन में 8GB रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज देखने कोलिए मिल जाएगा।

Samsung Galaxy F54 5G का कैमरा

Samsung Galaxy F54 मोबाइल के कैमरा के बारे में बात करें तो यह स्मार्टफोन तीन कैमरा 108MP + 8MP + 2MP से लैस है इसके अलावा 32 मेगापिक्सल का फ्रंट सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Samsung Galaxy F54 5G Mobile बैटरी बैकअप

मोबाइल को लंबे समय तक पावर देने के लिए इसमें 6000 एमएएच की पावरफुल बैटरी देखने को मिल जाएगी जो 25 वाट की सुपर फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है इसके अलावा इसमें ब्लूटूथ वाईफाई जैसे अन्य फीचर्स भी देखने को मिल जाएंगे।