आप जानते ही होंगे की रिलायंस का कोई भी फोन अपने अनलिमिटेड कॉल और डाटा के कारण काफी पसंद किया जाता हैं। ऐसे में अब रिलायंस ने नई जिओ फोन 3 मॉडल को पेश किया है। इस फोन में कंपनी आपको 1 वर्ष तक फ्री डेटा तथा कॉल सुविधा प्रदान कर रही है। काफी लोग इस फोन के आने के बाद खुश नजर आ रहें हैं ,आइये अब आपको इसके ख़ास फीचर्स के बारे में बताते हैं।

Jio Phone 3 के ख़ास फीचर्स

इस फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 2.4 इंच का QVGA डिस्प्ले दी जाती है। इसके साथ ही आपको इस फोन में 512GB की रैम तथा 4GB की इंटरनल स्टोरेज भी मिलती है। इस फोन के कैमरा फीचर्स की बात करें तो इसमें 5MP का रियर कैमरा, 2MP का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है। इसमें आपको 2500mAh की बैटरी दी जाती है। जो आपको काफी अच्छा बैकअप मुहैया कराती है। इसमें 1.3GHz Quadcore प्रोसेसर दिया जाता है तथा यह फोन Android Go एडिशन पर चलता है।

Jio Phone 3 के ऑफर्स

आपको बता दें कि यह फोन ब्लैक और ब्लू कलर ऑप्शन में बाजार में उपलब्ध है। आप इसको मात्र 649 रुपए में खरीद सकते हैं। ख़ास बात यह है कि कंपनी आपको इस फोन में 2 साल की वारंटी भी प्रदान कर रही है। यह फोन 2G, 3G, और 4G नेटवर्क पर फुल स्पीड पर कार्य करेगा। वैसे इसकी कीमत 4,500 रुपये है लेकिन आप कंपनी के ऑफर के तहत इस फोन को 649 रुपये डाउनपेमेंट में खरीद सकते हैं। इस फोन WiFi, GPS, Bluetooth जैसी सुविधाएं भी दी हुई हैं।