भारत में Redmi कंपनी ने बहुत कम समय में अपनी बहुत मजबूत जगह बना ली है। इस कंपनी के स्मार्टफोन हमारे देश में बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है, क्योंकि कंपनी अपने स्मार्टफोनों में बहुत तरह के आधुनिक फीचर्स देती है।

इस कंपनी के फोनों को खासतौर पर इसके बेहतरीन कैमरे के कारण काफी पसंद किया जाता है। इस कंपनी के स्मार्टफोनों की पिक्चर क्वालिटी काफी शानदार होती है।

रेडमी कंपनी को टक्कर देने के लिए Vivo, Oppo और OnePlus जैसी कंपनियां एक से बढ़कर एक फोन को निकाल रही हैं। लेकिन Redmi लोगों को लुभाने के लिए बेहतरीन फीचर्स और बजट फ्रेंडली स्मार्टफोन को मार्केट में लांच कर रही है।

बता दें कि Redmi कंपनी ने Redmi Note 13 Pro Max नाम के एक स्मार्टफोन को लांच करने वाली है। इस स्मार्टफोन में Adreno 618 के ग्राफिक्स, 128GB की ROM, 6GB की RAM, पावरफुल बैटरी और 32MP के सेल्फी कैमरा दिया जाएगा।

इसके अलावा इस स्मार्टफोन में सुपर AMOLED डिस्प्ले, 67 Watt की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और 399 पिक्सल्स प्रति इंच की डेंसिटी वाली बड़ी डिस्प्ले स्क्रीन भी दी जा सकती। तो चलिए अब आपको इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Redmi Note 13 Pro Max का कैमरा

इस शानदार स्मार्टफोन का 12000 × 9000 पिक्सल्स का इमेज रिजॉल्यूशन है, इसमें पीछे की तरफ 108MP, 8MP, 5MP और 5MP का कैमरा सेटअप दिया होगा। तो वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा भी दिया होगा।

Redmi Note 13 Pro Max का डिस्प्ले

आपको बता दें कि इस Redmi Note 13 Pro Max की डिस्प्ले में 1080 X 2430 पिक्सल्स का रिजॉल्यूशन, पंच होल और बेजेल लेस डिजाइन दी गई है। इस स्मार्टफोन में गोरिल्ला ग्लास और 6.67 इंच की सुपर एमोलेड डिस्प्ले भी दी जाएगी।

Redmi Note 13 Pro Max की स्टोरेज

इस Redmi कंपनी ने अपने इस नए स्मार्टफोन में 128GB ROM दिया है, जिसको 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। इसके अलावा इसमें 6 GB RAM दी जाएगी।

Redmi Note 13 Pro Max का प्रोसेसर

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस शानदार रेडमी फोन में Qualcomm Snapdragon 720G Octa Core प्रोसेसर और एंड्रॉयड वी 12 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है, जिससे ये फोन काफी स्मूथ चलेगा।

Redmi Note 13 Pro Max की बैटरी

इसके अलावा कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 67 वाट की फास्ट चार्जिंग क्षमता वाली 8000mAh की पावरफुल बैटरी दी है, जो कि बहुत जल्दी चार्ज हो जाती है और अधिक समय तक बैकअप दे सकेगी।

Redmi Note 13 Pro Max की कीमत

बता दें कि इस स्मार्टफोन की कीमत के बारे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि इसकी कीमत करीब 14,999 रुपये तक हो सकती है।