Jio New Plan: जिओ देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी में से एक है। आज ज्यादातर लोग Jio के सिम का इस्तेमाल करते हैं। जियो आए दिन अपने उपभोक्ताओं के लिए नए-नए प्लान लाते रहते हैं। इसमें सभी प्लान किफायती भी होते हैं। आज हम जिओ के एक ऐसे प्लान के बारे में बताएंगे जिसमें आपको पूरे 11 महीने तक का वैलिडिटी मिलती है।

जियो के प्लान काफी सस्ते होते है। अभी हम जो प्लान की बात कर रहे है उसकी कीमत मात्र ₹1599 है। जिसमे आपको 336 दिन यानी 11 महीने तक की वैलिडिटी देखने को मिलती है। यह प्लान काफी अच्छा भी है क्यूंकि इस प्लान पर आपको अनलिमिटेड कॉल्स के साथ 24GB का Data और 3600 SMS भी मिलते हैं। जो लोग कम डाटा का इस्तेमाल करते है, उनके लिए यह प्लान काफी ज्यादा अच्छा होने वाला हैं।

Jio के इस सस्ते प्लान पर आपको अनलिमिटेड कॉल्स के साथ और भी कई बेनिफिट्स भी देखने को मिल जाता है। जैसे आपको जियो सब्सक्रिप्शन फ्री में मिलता है। साथ ही इस प्लान में आप 5G नेटवर्क का भी इस्तेमाल कर सकते है। इसके लिए आपको जियो वेलकॉम प्लान एक्टिवेट करवाना होता है। यदि इस प्लान को देखा जाए तो इस प्लान के लिए आपको महीने में ₹138 करके लगता है।