आपको पता होगा ही की Jio हमारे देश की नंबर 1 की कंपनी है। Jio अपने ग्राहकों का खूब ध्यान रखती है तथा उनके लिए काफी किफायती दामों में लगातार नए नए प्लान लांच करती रहती है। यही कारण है की लोग लगातार Jio से जुड़ रहें हैं। आप यदि Jio के किसी सस्ते तथा अच्छे बेनिफिट्स वाले प्लान की तलाश में हैं तो यह खबर आपके लिए ही है। आपको बता दें की यहां हम आपको Jio के दो काफी बेहतरीन प्लान के बारे में बता रहें हैं। जिनमें आपको काफी साड़ी सुविधाएं मिलती हैं। आइये अब आपको इन प्लान के बारे में बताते हैं।

399 रुपये का प्लान

Jio का यह प्लान मात्र 399 रुपये का है। इस प्लान में आपको 75 जीबी डेटा दिया जा रहा है। इस प्लान में आपको 5G अनलिमिटेड का एक्सेस दिया जाता है। इसके अलावा आपको प्रतिदिन 100 SMS दिए जाते हैं तथा अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी आपको दी जाती है।

699 रुपये का प्लान

आपको बता दें की जियो का यह प्लान सबसे हटकर होने वाला है। इस प्लान की कीमत मात्र 699 रुपये है। यह प्लान आपको 5G डाटा ऑफर करता है। इस प्लान में आपको अमेजॉन प्राइम टीवी का 2 साल का सब्सक्रिप्शन मुफ्त दिया जाता है। इसके अलावा इस प्लान में आपको 100 एसएमएस प्रतिदिन दिए जाते हैं साथ ही आपको अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दी जाती है।