JioBharat 5G जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं जियो अपने ग्राहकों के लिए हमेशा नए बेवफा से लेकर आता ही रहता है। ऐसे में रिलायंस की कंपनी ने एक नए फोन को लांच किया है। यह एक 4G फोन है जो आपको बहुत ही सस्ती कीमत पर उपलब्ध कराया जा रहा है।

सामने आ रही जानकारी के मुताबिक आपको बता दे 7 जुलाई 2023 में इस फोन की बिक्री को भारतीय बाजारों में शुरू किया गया था। आपको बता दें इस जबरदस्त फोन का नाम जिओ भारत फोन है। इसके डिटेल्स के बारे में नीचे विस्तार से दिया गया है।

JioBharat 5G Features 

अगर हम जिओ की तरफ से लांच किए गए इस नए जियो भारत फोन के फीचर्स की बात करें तो सबसे पहले आपको बता दें इसका वजन 71 ग्राम है। इस फोन में आपको बहुत ही बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलेंगे जैसे की एचडी वॉयस कॉलिंग, एफएम रेडियो, 128 जीबी का एसडी मेमरी कार्ड। केवल इतना ही नहीं बल्कि जानकारी उसे पता चला है कि इस फोन में आपको 4.5 सेंटीमीटर की टीएफटी स्क्रीन दी हुई है। 

Must Read

दी जा रही अन्य सुविधाएं

वही कंपनी की तरफ से दी जा रही सुविधाओं के अनुसार इस मॉडल में आपको 0.3 मेगापिक्सल का बेहतरीन कैमरा दिया जाएगा। इसके अलावा आपको बता दे इस मॉडल में ग्राहकों को 1000 mAh की जबरदस्त बैटरी और 3.5 एमएम का हेडफोन जैक भी दिया जाएगा। 

कीमत की भी है पूरी जानकारी

अगर हम कीमत की बात करें तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको बहुत सारे फीचर्स मिल रहे हैं मगर फिर भी इसकी कीमत काफी बजट फ्रेंडली है। इसे आप बाजारों से मात्र 999 रुपए में खरीद सकते हैं। अब आपको बता दे कंपनी की तरफ से इसमें आपको 28 दिन का वैलिडिटी भी दिया जाएगा। जिसके लिए आपको मात्र 123 रुपए चुकानी है। इस प्लान में आपको 14gb और 4G डेटा दिया जा रहा है।