भोजपुरी सिनेमा इंड्रस्टी काफी तेजी से ग्रोथ करती जा रही है। बड़ी संख्या में लोग अब भोजपुरी फिल्मों को देखना पसंद करते जा रहें हाजिन। भोजपुरी फिल्मों में एक और जहां बेहतरीन स्टोरी और डांस देखने को मिलता है वहीं दूसरी और जबरदस्त रोमांस से भरे सीन दर्शकों का खूब मनोरंजन करते हैं।

यही कारण है की आज के समय में लोग भोजपुरी फिल्मों की और तेजी से रुख करते जा रहें हैं। जानकारी दे दें की भोजपुरी फिल्मों की कई ऐसी रोमांटिक जोड़ियां हैं, जिन्हें लोग काफी ज्यादा देखना पसंद करते हैं। इन्हीं में से एक जोड़ी खेसारी लाल और काजल राघवानी की भी है। इस जोड़ी का एक वीडियो इस समय काफी वायरल हो रहा है, जिसके बारे में हम आपको यहां बता रहें हैं।

खेसारी लाल और काजल राघवानी

आपको बता दें की भोजपुरी फिल्मों में खेसारी लाल और काजल राघवानी की जोड़ी को रोमांटिक जोड़ी के तौर पर देखा जाता है। इस जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं। खेसारी लाल और काजल राघवानी की कोई भी फिल्म आते ही सिनेमा हॉल के बाहर लाइनें लग जाती हैं। रील लाइफ में जहां इन दोनों ने खूब रोमांटिक सीन दिए हैं, वहीं रियल लाइफ में भी दोनों को डेट करते देखा गया है। खेसारी लाल और काजल राघवानी की जोड़ी ने कई सुपरहिट फ़िल्में दी हैं और लोगों का खूब मनोरंजन किया है।

वीडियो हुआ वायरल

वर्तमान समय में खेसारी लाल और काजल राघवानी का एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। इस वीडियो को काफी ज्यादा देखा जा रहा है। बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो को लाइक और शेयर कर रहें हैं। इस वीडियो का टाइटल ‘छतारी जल्दी लगावा ना’ है, जो की यूट्यूब पर गर्दा उड़ा रहा है।

वीडियो में आप देख सकते हैं की खेसारी लाल और काजल राघवानी बारिश के मौसम में जबरदस्त रोमांस करते नजर आ रहें हैं। इस गाने को बारिश की फुहारों के बीच फिल्माया गया है। खेसारी लाल और काजल राघवानी के बीच बेहतरीन रोमांटिक केमिस्ट्री को आप इस वीडियो में देख सकते हैं।

काजल राघवानी का सबसे बड़ा हिट गाना - छतरी जल्दी लगावा ना - Dekha Barsata Barkha ke Pani

वीडियो ने मचाया धमाल

इस समाय खेसारी लाल और काजल राघवानी का यह वीडियो काफी धमाल मचाता नजर आ रहा है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी देखा जा रहा है। बारिश के बीच गीली साड़ी में लिपटी काजल काफी खूबसूरत लग रहीं हैं। इस गान को फिल्म “इंतकाम” से लिया गया है। अविनाश झा ‘घुंघरू’ ने इस गाने को संगीत दिया है। प्यारे लाल यादव ने इस गाने के बोल लिखें हैं तथा खेसारी लाल और इंदु सोनाली ने मिलकर इस गाने को अपनी आवाज दी है।