यदि आप भी मारुति की तरफ से आने वाली ग्रैंड विटारा फोर व्हीलर के दीवाने हैं तो आज आपके लिए एक शानदार डील लेकर आया हूं। जिसके तहत केवल 10 महीने पुरानी Maruti Grand Vitara Zeta वेरिएंट को आप केवल 15.90 लख रुपए में खरीद सकते हैं। जबकि इस फोर व्हीलर की कीमत मार्केट में 18 लाख रुपए से अधिक है।

इसके अलावा यदि आज के समय में आप बाजार से Maruti Grand Vitara को खरीदने हैं तो इस पर 10 महीने से 1 साल की वेटिंग भी मिलती है। ऐसे में यह आपके लिए एक शानदार मौका होने वाली है चलिए आपको बताते हैं कि आप इस फोर व्हीलर को कहां से खरीदें सकेंगे।

Maruti Grand Vitara के इंजन डिटेल

मारुति ग्रैंड विटारा भारत की सबसे लोकप्रिय फोर व्हीलर में से एक है यदि बात करें इसमें मिलने वाले पावरफुल इंजन और माइलेज की तो बता दे इसमें 1462cc का पेट्रोल इंजन मिलता है। जो की 101.64 Bhp की पावर पैदा करने में सक्षम है। वही माइलेज की बात करें तो इसमें 21.11 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज आसानी से मिल जाती है।

मार्केट में Maruti Grand Vitara की कीमत

आज के समय में यदि आप मार्केट से जाकर इस फोर व्हीलर को खरीदने हैं, तो सबसे पहले आपको 10 महीने का वेटिंग मिलेगा और कीमत की बात करें तो ऑन रोड Maruti Grand Vitara की Zeta वेरिएंट की कीमत 17.89 लाख रुपए है। परंतु केवल 10 महीने चली हुई ग्रैंड विटारा को आप केवल 15.90 लाख रुपए में ही खरीद सकते हैं।

सिर्फ 15.90 लाख में Maruti Grand Vitara

आपको बता दे की मारुति ग्रैंड विटारा का डाटा वेरिएंट है जो की 2023 की गाड़ी है और कंडीशन के मामले में यह कर बिल्कुल शोरूम कंडीशन में बिल्कुल नहीं और चमचमाती बिना एक भी स्क्रैचेज के बेची जा रही है। आपको बता दे की गाड़ी काफी कम चली हुई है और इस गाड़ी को दिल्ली शहर में car galaxy Point के यहां बेचा जा रहा है, जिसकी कीमत सिर्फ 15.90 लाख रुपए रखी गई है।

यदि आपके पास इतने पैसे नहीं है तो चिंता ना करें। क्योंकि आप इस फोर व्हीलर को केवल 1 लाख दे कर लोन पर भी आसानी से खरीद कर अपना बना सकते हैं।