भोजपुरी फिल्म इंड्रस्टी के गाने तथा फ़िल्में काफी देखी जा रहीं हैं। बड़ी संख्या में लोग भोजपुरी गानों को देखते और सुनते हैं। इसके अलावा फिल्मों को भी काफी पसंद करते हैं। इसका कारण आज की भोजपुरी इंडस्टी में बेहतरीन कलाकारों का होना माना जा रहा है।

जिस प्रकार से निरहुआ को काफी ज्यादा पसंद उसी प्रकार से खेसारी लाल को भी भोजपुरी इंड्रस्टी में काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। वर्तमान में खेसारी लाल का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें आप न सिर्फ उनके डांस को बल्कि उनके रोमांटिक सीन्स को भी इंजॉय सकेंगे।

खेसारी लाल को किया जा पसंद

आज के समय में खेसारी लाल को काफी पसंद किया जा रहा है। बड़ी संख्या में लोग उनकी फिल्मों को देख रहें हैं। आज हम खेसारी लाल के जिस गाने की बात आपसे कर रहें हैं। उसमें उनके साथ शिल्पी राज भी हैं। शिल्पी एक बेहतरीन कलाकार हैं और सोशल मीडिया पर उन के काफी फ़ॉलोअर्स हैं। शिल्पी अपने वीडियो को अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। जिन्हें उनके फैंस काफी पसंद करते हैं।

जबरदस्त रोमांस ने उड़ाया गर्दा

आपको बता दें की खेसारी लाल और शिल्पी के इस गाने का टाइटल “कोरवा में सुता के” है। इसमें आप शिल्पी को साड़ी पहने हुए देख सकते हैं। जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं। यह गाना अभी हालही में शेयर किया गया है और इस पर लाखों व्यूज आ चुके हैं। वीडियो में आप खेसारी लाल को अलग ही मूड में देख सकते हैं वहीं शिल्पी उन्हें रिझाने की पूरी कोशिश करती नजर आ रहीं हैं। इस वीडियो में आप इन दोनों के बीच जबरदस्त रोमांटिक केमिस्ट्री को देख सकते हैं।

#Video | कोरवा में सुता के | #Khesari Lal Yadav, #Shilpi Raj | Nitu Yadav | Bhojpuri Song 2024

वीडियो हुआ वायरल

आपको बता दें की यह वीडियो वायरल हो चुका है। बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो को देख रहें हैं। काफी लोग इसको लाइक कर रहें हैं तो काफी लोग इसको शेयर भी कर रहें हैं। इस वीडियो को आप Shujay Music World नामक चैनल पर देख सकते हैं। इस गाने को Khesari Lal Yadav, Shilpi Raj ने आवाज दी है। जब की इसके बोल Tuntun Yadav ने लिखें हैं। Arya Sharma ने इस गाने को संगीत में बांधा है। इस गाने को अब तक 1,732,001 views मिल चुके हैं।