भारत में रेडमी कंपनी के प्रवेश के साथ ही, स्मार्टफोन उद्योग में एक नया अध्याय खुला है। इसके फोन का एक अद्वितीय विशेषता है उनके शानदार कैमरा। रेडमी के डिवाइस से लाखों लोगों ने एक उत्कृष्ट तस्वीर का आनंद उठाया है।

इन फीचर्स भरे फोन उपयोगकर्ताओं को उनकी आवश्यकताओं के अनुसार विकल्प देते हैं। रेडमी ने अपने प्रोडक्ट में नवाचार और प्रदर्शन की गारंटी दी है, जो उपयोगकर्ताओं को उत्कृष्ट अनुभव प्रदान करता है।

यह कंपनी न केवल फीचर्स और प्रदर्शन में आगे है, बल्कि अपनी उपलब्धियों से भारतीय उपयोगकर्ताओं के दिलों में जगह बना रही है। इसलिए ये फोन उन लोगों के लिए बहुत अच्छा है, जिनको फोटोग्राफी करने का शौक होता है।

इस बार रेड़मी एक ऐसा स्मार्टफोन लेकर आई है जिसको देखकर आप भी इसके फैन हो जाएंगे। ये स्मार्टफोन कंपनी Realme ने आज यानी 30 अप्रैल 2024 को भारत में अपना नया स्पेशल एडिशन वाला स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है।

इस शानदार फोन का नाम Redmi Note 13 Pro Plus 5G World Champions Edition है। जिसको शाओमी ने Argentina Football Association (AFA) के साथ साझेदारी में बनाया है। तो अब आपको इस स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Redmi Note 13 Pro+ 5G World Champions Edition की कीमत

रेडमी के इस स्मार्टफोन की कीमत के बारे में बात करें तो इस फोन में आपको सिंगल वेरिएंट यानी 12 जीबी रैम/ 512 जीबी की स्टोरेज दी जा रही है। जिसकी कीमत 34,999 रुपये है, यदि आप इस फोन को ICICI बैंक कार्ड से खरीदते हैं तो आपको 3000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा सकता है।

तो वहीं शाओमी के इस फोन को एक्सचेंज ऑफर करने में 3000 रुपये की अतिरिक्त छूट भी मिल सकती है। इस नए फोन की सेल 15 मई से फ्लिपकार्ट, ऐमजॉन, शाओमी रिटेल स्टोर्स और शाओमी की ऑफिशियल वेबसाइट पर शुरू हो जाएगी।

Redmi Note 13 Pro+ 5G World Champions Edition के स्पेसिफिकेशन

इस स्मार्टफोन को चार्ज करने के लिए आपको ब्लू कलर की चार्जिंग केबल और AFA के लोगो वाला एडॉप्टर दिया जा रहा है। इसके अलावा सिम इजेक्टर भी फुटबॉल की शेप की मिल रही है और इस पर भी AFA का लोगो लगा हुआ है।

इसके अलावा इस फोन में आपको 6.67 इंच की AMOLED स्क्रीन मिल रही है जिसकी स्क्रीन प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस का प्रोक्टेक्शन दिया जा रहा है। इसमें प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7200 अल्ट्रा दिया है।

इसके अलावा इस फोन में दिए गए कैमरा क्वालिटी के बारे में बात करें तो इसमें 200 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है। पावर के लिए 120W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है।