KL Rahul On His Wife: क्रिकेटर की दुनिया अब बॉलीवुड से जुड़ गयी है. दरअसल अभी हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल इस वक़्त शानदार अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं. इस बार राहुल ने साउथ अफ्रीका के मौजूदा दौरे पर पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में दमदार शतक जड़ा है जिसे देख उनके फैंस उन पर फ़िदा हो गए है.असल में बीते साल राहुल चोट और रिहैब की वजह से मैच नहीं खेल पाए.

उन्होंने खुद ही बतया की कैसे मुश्किल समय में उनकी पत्नी अथिया शेट्टी ने उनका मनोबल बढ़ाया है. उन्होंने खुद बताया है की आथिया शेट्टी ने उनको कितना सपोर्ट किया. दरअसल इस बार राहुल आईपीएल 2023 ने दौरान जांघ की चोट से काफी परेशान थे. इसके बाद उन्होंने सर्जरी भी करानी पड़ी. दरअसल चोट से उबरकर मैदान पर वापसी करना राहुल के लिए आसान नहीं था. इतना कुछ होने के बाद भी राहुल ने एशिया कप 2023 में पाकिस्तान के खिलाफ शतक जड़ा था.

नकारात्मकता हो रही है महसूस

आपकी जानकारी के लिए बता दे असल में राहुल ने खुद बताया कि ये वक़्त ना सिर्फ उनके लिए बल्कि उनकी पत्नी के लिए भी मुश्किल था. उन्होंने बताया की जब उन्हें चोट लगी थी तो वैसे कैसे नकारात्मकता महसूस कर रहे थे. बावजूद इसके आथिया ने छोटी-छोटी चीजों को एंज्वॉय किया और घर पर पत्नी और फैमिली के साथ रहने का लुत्फ भी उठाया. इसी दौरान राहुल ने बताया कि जब वो ग्राउंड में कदम रखते हैं तब वो अपनी पत्नी के बारे में नहीं सोचते हैं. उस समय उनका पूरा फोकस अपने गेम पर रहता है. उन्होंने ये भी कहा की इस बात को सुनकर उनकी पत्नी उन्हें मार डालेगी.