Panchayat 3 Release Date And Time: पंचायत का पहला और दूसरा पार्ट तो आप सब ने देखा होगा. दरअसल इस सीरीज को ओटीटी की दुनिया की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली वेब सीरीज में से एक मानी जाती है. ये सीरीज सभी उम्र के लोगों को पसंद आती है. अगर आप को इस सीरीज के बारे में पता होगा तो आप इस बात को जानते है की अब तक दो सीजन आ चुके हैं.

लेकिन क्या आपको पता है अब पंचायत के तीसरे सीजन आने वाला है. लोग इसे बेसब्री के साथ इंतज़ार कर रहे है. अभी कुछ दिनों से ये सुर्ख़ियों में है. कई सारे दर्शक इसके आने का वेट कर रहे है अभी कुछ दिन पहले तो ये भी खबर थी की पंचायत 3 की शूटिंग पूरी हो चुकी है. बहुत जल्द ये सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है. यही नहीं इस बीच पंचायत 3 की रिलीज को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

पंचायत 3

आपकी जानकरी के लिए बता दे अभी जो खबरें आ रही है उस हिसाब से H अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज पंचायत जनवरी के आखिरी हफ्ते में रिलीज होने वाला था लेकिन ये महज अफवाह थीं. अब दोबारा से पंचायत 3 की नई रिलीज को लेकर डेट चर्चा है. मीडिया रिपोर्ट्स के हिसाब से वेब सीरीज अब मार्च के दूसरे हफ्ते में ओटीटी पर रिलीज होने वाला है.. खुद पंचायत 3 के मेकर्स की ओर से इसकी रिलीज को लेकर किसी भी तरह की आधिकारिक घोषणा नहीं की है और न ही किसी को कुछ पता है.

अभी कुछ दिन पहले ही पंचायत 3 से जुड़ा फर्स्ट लुक रिलीज हुआ था. आपको इस सीरीज में सचीवजी यानी जितेंद्र कुमार, बनराकस, विनोद और माधव नजर आए थे. यही नहीं इसका फर्स्ट लुक में सचिवजी की इस तस्वीर के दूसरे फ्रेम में पंचायत वेब सीरीज के दूसरे मुख्य किरदार नजर आने वाले है. आप को इसमें बनराकस, विनोद और माधव लोग बैठे हुए दिख रहे