नई दिल्ली: Royal enfield bullet 350: रॉयल एनफील्ड कंपनी की बुलेट 350 हमेशा से अपने ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित करती रही है। रॉयल एनफील्ड बुलेट को सड़कों का राजा माना जाता है। सड़कों पर जब बुलेट निकलती है तो देखने वालों का दिल धक-धक करने लगता है यह है रॉयल एनफील्ड बुलेट की खासियत। यदि आप भी बुलेट खरीदना चाहते हैं तो एक शानदार डाउन पेमेंट ऑफर इन दिनों बाजार में धूम मचा रहा है। आपके लिए यह ऑफर सुनहरा मौका हो सकता है। आइये बताते हैं, रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 को खरीदने का शानदार ऑफर।

वैसे आपको बता दें, रॉयल एनफील्ड बुलेट अब पुराने जमाने की बुलेट नहीं रही। अब बुलेट में रॉयल एनफील्ड कंपनी ने इतने बदलाव किए हैं कि, बड़ी से बड़ी किसी भी बाइक को यह शानदार बाइक टक्कर दे सकती है। नई रॉयल एनफील्ड बुलेट में कंपनी ने सेमी- डिज़िटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एनालॉग स्पीडोमीटर साथ में ट्रेकोमीटर, ट्रिप ओडोमीटर, गीयर पोजीशन, फ्यूल गेज, स्टॉल वार्निंग और समय देखने के लिए एक वॉच जैसा स्ट्रूमेन्ट दिया है।

Royal enfield bullet 350 का शानदार इंजन

यदि Royal Enfield 350  के नए मॉडल की बात करें तो, इसमें कंपनी ने सिंगल सिलेंडर दमदार एयर कूल्ड इंजन दिया है। 349cc का इंजन 6100 आरपीएम पर 20.2 bhp की पवार और 4000 आरपीएम पर 27nm का टॉर्क जनरेट करता है। कंपनी ने रॉयल एनफील्ड 350 बाइक के साथ फाइव गियर बॉक्स का सेटअप दिया है।

Royal Enfield 350  की  कीमत:

आपको बता दे रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 ए क्रूज बाइक है। इस शानदार बाइक को खरीदने के लिए कंपनी ने इसकी कीमत 198000 निर्धारित की है। लेकिन यदि आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए एक सुनहरा मौका है। आप रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 को मात्र 35000 रुपए के डाउन पेमेंट देकर अपने घर ले जा सकते हैं। चाहे तो आप अपने स्थानीय डीलर से इसके बारे में संपर्क कर सकते हैं।

Royal enfield bullet 350 की डाउन पेमेंट:

यदि आपको रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 खरीदने का जबरदस्त शौक है तो आप ₹35000 की डाउन पेमेंट देकर इस क्रम बाइक को अपने घर ले जा सकते हैं। इसके लिए आपको 12% महीने का ब्याज देना होगा, आपको 3 साल की आवधिक लिए लोन आसानी से मिल सकता है।