आज हम आपको पाकिस्तान के लोगों की पसंद के बारे में यहां बता रहें हैं। आपको बता दें की पाकिस्तानी लोग बॉलीवुड की फिल्मों और गानों को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। ये लोग अपने यहां की पार्टी या शादी-विवाह के अवसरों के पर बॉलीवुड फिल्मों के गानों को खासतौर पर चलाते हैं।

काफी बड़ी संख्या में पाकिस्तानी लोग बॉलीवुड की फिल्मों का शौक रखते हैं और उन्हें पसंद करते हैं। बॉलीवुड के गानों को पाकिस्तानी जनता खूब प्यार देती है और वहां इन्हें काफी सुना भी जाता है। इंस्टाग्राम जैसे प्लेटफॉर्म आप पाकिस्तानी महिलाओं को बॉलीवुड के गानों पर डांस करते देख सकते हैं। इस प्रकार के वीडियो काफी ज्यादा वायरल होते हैं।

वायरल हो रहा है वीडियो

आपको बता दने की इस समय एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक पाकिस्तानी लड़की बॉलीवुड के एक गाने पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही है। इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है और इसको लोग काफी पसंद भी कर रहें हैं। इस गाने का टाइटल “बन ठन कर चली” है। वीडियो में आप पाकिस्तानी लड़की को जबरदस्त ठुमके लगाते देख सकते हैं। इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। डांस करते समय लड़की बेहतरीन डांस स्टेप्स का यूज कर रही है। जिसके कारण उसके डांस को लाखों लोग पसंद कर रहें हैं।

स्टेज तोड़ ठुमके लगा जीता दिल

आप वीडियो में देख सकते हैं की यह पाकिस्तानी लड़की गाने की बीट के साथ में ही डांस कर रही है। इसी कारण इसका डांस बेहद खूबसूरत लग रहा है। बड़ी संख्या में लोग इसके डांस को पसंद कर रहे हैं और शेयर कर रहें हैं। लड़की जबरदस्त ठुमके लगा रही है और एकदम प्रोफेशनल ढंग से डांस कर रही है। वीडियो के कमेंट बॉक्स में लोग लड़की के इस डांस की खूब तारीफ करते नजर आ रहें हैं।

इंस्टाग्राम पर वायरल हुआ डांस

आपको बता दें की इस डांस वीडियो को इंस्टाग्राम पर aks-studios-lahore नामक अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो में काफी कमेंट आ रहें हैं। जिनमें लोग लड़की के डांस और ख़ूबसूरती की तारीफ करते नजर आ रहें हैं। अब तक 7 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया हुआ है और काफी लोग इस वीडियो को शेयर कर रहें हैं।