नई दिल्ली: यदि आप भी स्पोर्टी लुक वाली सॉलिड बाइक को खरीदना चाहते है लेकिन बजट के चलते इस खरीदने में असमर्थ है तो आपके सपने को साकार करने के लिए हम ला रहे है एक ऐसी सॉलिड और शानदार बाइक जिसे आप मात्र ₹25000 रूपये देकर अपने घर ले जा सकते हैं।

आपको यह बात सुनने में भले ही आचंभित लगे लेकिन यह सच है किआप स्पोर्ट्स बाइक को मात्र ₹25,000 में घर ले जा सकते हैं, इस तरह के सपने को साकार करने के लिए आपको ऐसे प्लेटफीर्म परजाना होगा जहां अच्छी कंडिशन की बाइक को काफीकम कीमतके साथ बेचा जा रहा है। इस बड़े प्लेटफार्म पर  KTM RC 200 ABS जैसी बाइक को भी लिस्ट कराया गया है। जो हर युवा लोगों की पहली पसंद बनी हुई है। आइए जानते है KTM RC 200 ABS के बारे में..

KTM RC 200 ABS जैसी शानदार बाइक को यदि आप शोरूम से खरीदते है तो  इसकी कीमत लगभग 2 लाख रुपए तक है, इस बाइक को यदि आप इतनी बड़ी कीमत के साथ खरीदने को तैयार नही है तो बिना किसी टेंशन के आप इसे कम कीमत के साथ भी खरीदकर अपने सपने को साकार कर सकते है। एक अच्छी कंडीशन वाली गुड लुकिंग स्टनिंग केटीएम मात्र ₹25000 रुपए में मिल रही है।

इस बाइक को खरीदने के लिए कई सारी ऑनलाइन वेबसाइट मौजूद है जहां पर अच्छी कंडिय़न की पुरानी बाइक की खरीदी और बिक्री की जाती है। ऐसी ही एक वेबसाइट के बारे में हम आपको जानकारी दे रहे है जिस पर KTM RC 200 ABS को काफी कीमत के साथ लिस्ट करया गया है।

यहां से खरीदें KTM RC 200 ABS

आज इस खबर में आपको Used KTM RC 200 ABS Bike के मॉडल को बता रहे है जिसे Caranbike की इस ऑनलाइन वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। आपको बता दें, यह मॉडल 2017 का है और ये बाइक लगभग 15,000 किलोमीटर तक ही चली हुई है। यदि आप इसे खरीदते है तो इसकी कीमत 25 हजार रुपए मांगी गई है। बाइक काफी अच्छी कंडीशन की है और ये फर्स्ट ओनर बाइक है।

कैसे खरीदें सेकंड हैंड KTM RC 200 ABS बाइक

इस बाइक को यदि इप खरीदना चाहते हैं तो सबसे पहले www.carandbike. ऑनलाइन वेबसाइट पर जाए.

होम पेज पर जाकर यूज्ड बाइक सेक्शन पर क्लिक करें.

Used Section Bike पर क्लीक करते ही पेज ओपन होगा, यहां आप बाइक का मॉडल और अपना बजट सेट करें।

इसके बाद आपने जिस बाइक के मॉडल को सेलेक्ट किया है उसे अपने बजट के अनुसार ही बाइक का चयन करें।

इस लिस्ट में आपको जो भी बाइक पसंद आती है या जिसे खरीदना चाहते है तो वहा पर जाकर उस बाइक ओनर की सारी डिटेल्स दी जाती है है, वहां से आप बाइक ओनर की सारी जानकारी  निकालकर उनसे डायरेक्ट संपर्क कर सकते है।

अब आप लिस्ट कराई गई सेकंड हैंड KTM RC 200 ABS बाइक को खरीदने के बारे में ज्यादा ना सोचें जल्द घर ले आएं।