नई दिल्ली। Hero Splendor Plus 100 Million Edition बाइक को खरीदना हर युवा का सपना होता है। क्योकि यह बाइक शानदार होने के साथ दमदार भी होती है। जो हर रास्तों को पारकर असानी से अपनी मंजिल तक पंहुचाती है। यदि आप इस बाइक को खरीदना चाहते है तो एक नई शानदार बाइक को खरीदने का सबसे बड़ा मौका सामने आया है। जिसे आप मात्र 12,300 रुपए में खरीदकर घर ले जा सकते है। सबसे खास बात यह है कि यह बाइक ज्यादा चली नही है इसी साल के जनवरी 2022 में शोरुम से निकाली गई है यह फर्स्ट ऑनर बाइक है।

 Hero Splendor Plus 100 Million Edition के फीचर्स

हीरो की सबसे दमदार बाइक Hero Splendor Plus 100 Million Edition का BS6 वेरिएंट के पीछले साल अक्टूबर माह में लॉन्च किया गया था। उस समय इसकी एक्स-शोरुम कीमत 62,000 रुपए से लेकर 65,000 रुपए तक के बीच थी। i3s टेक्नोलॉजी पर अधारित इस बाइक में 97.2सीसी का इंजन दिया गया है जो 8000 आरपीएम पर 7.9 हॉर्स पॉवर के साथ 8.05 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। इस गाड़ी में बेसिक लाइटिंग सिस्टम के साथ एनालॉग कन्सोल दिया गया है। इसके साथ ही इसमें ऑटोमेटिक स्टार्ट सिस्टम, अलॉय व्हील के साथ जबरदस्त माइलेज से लैस है।

क्या-क्या मिलेगा इस गाड़ी के साथ

यदि आप इस बाइक को खरीदना चाहते है तो carandbike.com वेबसाइट पर जाकर आप सारी जानकारी ले सकते है। Hero Splendor Plus 100 Million Edition को खरीदने पर आपको ओरिजनल डॉक्यूमेंट्स, इंश्योरेंस की कॉपी और दूसरी एसेसरीज साथ मिल रही हैं।

कैसे खरीदें इस बाइक को

यदि आप भी इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो carandbike.com वेबसाइट पर जाएं और Get Seller Details पर क्लिक करें। यहा पर आपको बाइक विक्रेता की सारी जानकारी मिल जाएगी। यहां से विक्रेता का नंबर लेकर कॉल कर बाइक के बारे में पूरी जानकारी लेकर उसे खरीद सकते हैं।