नई दिल्ली। इन दिनों हीरो, रॉयल एनफील्ड जैसी गाड़ियों की डिमांड भारत में सबसे ज्यादा है। भले ही Harley-Davidson की बाइक बाजार में ना दिख रही हो लेकिन फिर से अपने पास जमाने के लिए कंपनी Hero Motocorp के साथ हाथ मिलाकर फिर से एंट्री-लेवल की बाइक उतारने का फैसला किया है। अब दोनों कपंनिया मिलकर ऐसी बाइक को उतारने जा रही हैं जो सस्ती कीमत के साथ होने के अलावा दमदार फीचर्स से लैस होगी।

Harley-Davidson द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार अब कंपनी देश में महंगी बाइक्स की अपेक्षा सबसे सस्ती बाइक लाने की योजना बना रही है। अभी हाल ही में कंपनी ने अपनी सबसे सस्ती बाइक Harley-Davidson 338R की तस्वीर शेयर की है जो हार्ले-डेविडसन और किआनजिंग की पार्टनरशिप में तैयार की गई पहली बाइक है।

Harley-Davidson 338R का वीडियो हुआ जारी

हाल ही में चीनी वेबसाइट पर इस सस्ती बाइक का एक वीडियो अपलोड किया गया है। जिसमें यह नए मॉडल की बाइक Harley-Davidson Roadster के समान ही नजर आ रही है। माना जा रहा है कि यह बाइक 500 CC की हो सकती है। इसके फीचरेस भी अन्य बाइक के मुकाबले शानदार होंगे।

 Harley-Davidson 338R के फीचर्स

जारी किए गए वीडियो में स्पष्ट देखा जा सकता है कि यह नई मोटरसाइकिल के मिरर्स गोल रियरव्यू में दिए गए हैं इसकी सीट पहले के मुकाबले लंबी सिंगल-पीस सीट है। इसके इंजन के बारे में अभी कोई स्पष्ट नही किया गया है लेकिन कहा जा रहा है कि 500सीसी का पैरेलल-ट्विन, लिक्विड-कूल्ड इंजन हो सकता है इस इंजन के साथ 6-स्पीड गियरबॉक्स भी दिए जा रहे है।

 

इस नई बाइक के फ्यूल टैंक पर भी Harley-Davidson का लोगो लगा हुआ है और बाइक के पिछली ओर HD500 लिखा है। इसके साथ ही Harley-Davidson और किआनजिंग की पार्टनरशिप की छाप भी इस बाइक पर स्पष्ट नजर आएगी।