सोशल मीडिया पर इन दिनों एक दुल्हन की खबर ने सबको चौकाया हुआ हैं। बता दे ये पूरा मामला कर्नाटक का हैं। जहा एक लकड़ी की शादी तय हो गई हैं। जब वो अपने शादी वाले दिन खुद को तैयार करने के लिए ब्यूटीशियन को बुलाती हैं। गंगा नाम की ब्यूटीशियन ने लड़की को नई तरीके का मेकअप करने का सलाह दिया। उसने उस मेकअप की तारीफों से लड़की को राजी कर लिया ताकि वो उस नई तकनीक वाली मेकअप को करें।

बिना किसी ट्रायल के गंगा ने उसपर वो मेकअप ट्राई किया जिसके बाद से लड़की का मुंह बिगड़ गया। दरअसल ब्यूटीशियन ने उसको स्टीम वाले एक नई तकनीक के मेकअप को दुल्हन पर ट्राई किया था। जिसके बाद लड़की का मुंह पूरा बिगड़ गया और सूजन बढ़ गया। इसके साथ ही दुल्हन बनने आई लड़की का चेहरा पूरा सूजकर काला हो गया था।

तभी लड़की की बिगड़ती हालत को देखते ही लोगों ने उसको फट से हॉस्पिटल में एडमिट कराया। जिस वजह से लड़की की शादी कैंसल हो गई। बिगरते हालत और चेहरे को देख दोनों परिवारों ने मिलकर शादी की तारीख को आगे बढ़ा दिया। लोगों ने ये तय किया को जब लड़की अच्छी तरीके से ठीक हो जाएगी तब अच्छा और नया तारीख देखकर शादी किया जाएगा। हालांकि काफी इलाज के बाद लड़की की हालत अभी काफी ठीक हैं। वही ब्यूटीशियन के खिलाफ घरवालों ने पास के पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवा दी हैं।