आज के समय में, रिश्तों की अनोखी दुनिया बन गई है। अजीब से अजीब तरह के कपलों को देखते हुए लगता है कि वे एक दूसरे के लिए ही बने हैं। जबकि कुछ कपल सामान्य से हटकर बहुत अजीब लगते हैं। ऐसे कुछ कपल जीवन में ऐसे पल प्रस्तुत करते हैं जिन्हें देख कर विश्वास ही नहीं होता कि यह सच है।

कुछ कपल दुनिया को अपनी अनूठी चालों से हैरान करते हैं, जैसे कि एक कपल जो अपनी प्यार भरी यात्रा पर साथ में नाक की नथुनियों में बंधा है। या फिर वह कपल जो अपनी पालतू जानवरों के साथ आशिकी का इज़हार करते हैं।

कई बार, विश्वासघात करने वाले कपल भी होते हैं, जैसे कि वह कपल जो एक दूसरे के खिलाफ चले गए थे, लेकिन अब वे एक साथ हैं, या फिर वह कपल जो सालों तक दूर रहे, फिर भी उनका प्यार कभी कम नहीं हुआ।

यह अजीबोगरीब रिश्तों की दुनिया हमें यह सिखाती है कि प्यार का परिभाषा कितना अनन्य हो सकता है और कैसे एक-दूसरे के साथी के रूप में जीवन को अनुभवित करने का सही तरीका अलग-अलग हो सकता है।

वायरल हुआ वीडियो

इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों दूल्हा-दुल्हन नजर आ रहे हैं। जिसमें लोग दूल्हे को देखकर हैरान रह गए है और सबके मन में बस यही सवाल है कि ये जोड़ी कैसे बन सकती है और ऐसा कैसे हो सकता है।

दुल्हा-दुल्हन को देख कर चौंके लोग

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस वीडियो में गौर करने वाली बात ये है कि इन दूल्हा- दुल्हन की शादी में आए हुए मेहमान भी दोनों की शादी से खुश नहीं नजर आ रहे हैं। जिससे यह साफ पता चल रहा है कि यह शादी जबरन कराई गई है या दोनों की शादी का कोई और अन्य कारण भी हो सकता है। लेकिन दोनों की शादी का कोई सही कारण नहीं मालूम चल रहा है।

लोगों ने इस जोड़ी पर किया रिएक्ट

आपको बता दें कि इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर ने उनसे सवाल पूछा और इस जोड़े के बीच में उम्र का इतना बड़ा फासला देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी हैरान रह गए हैं। तो उनमें से एक यूजर ने पूछा कि लड़की से ऐसी क्या गलती हुई है?

तो वही एक दूसके यूजर ने पूछा कि लड़कियों को ऐसे फैसले लेने के लिए कौन या फिर क्या प्रेरित करती है। एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि समाज हद से ज्यादा घृणित हो गया है। लेकिन सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो खूब वायरल होते हैं।