Tecno Megabook t1 laptop: भारत में यु देखा जाए तो कई सारे स्मार्टफोन और लैपटॉप लॉन्च होते रहते हैं. अभी हाल ही में एक कम्पनी ने अपने स्मार्टफोन के साथ लैपटॉप भी लॉन्च किया है. इस कंपनी का नाम टेक्नो है. इस स्मार्टफोन का नाम है टेक्नो पोवा 5 सीरीज स्मार्टफोन के साथ इस कंपनी ने मार्किट में अपना लैपटॉप लॉन्च किया है. इस लैपटॉप का नाम Tecno Megabook t1 लैपटॉप है. आपको इसमें एक से बढ़कर के फीचर्स मिलते है. इसमें मिलने वाला डिज़ाइन और लुक दोनों ही आपको अपना दीवाना बना देंगे. अगर आप भी अभी किसी स्मार्टफोन को लेने के फिराक में है तो ये खबर आपके लिए है. आप इस लैपटॉप को ले सकते है. आपके लिए इससे अच्छा और कोई होगा ही नहीं.

Tecno Megabook t1 लैपटॉप

कंपनी ने अभी फिलहाल इसकी कीमत को लेकर कोई भी घोषणा नहीं की है. जितनी भी डिटेल्स कंपनी ने शेयर की है उस हिसाब से इस लैपटॉप में आपको 8 GB रैम और 512 GB का स्टोरेज मिलता है.इस लैपटॉप में 11 th जेनरेशन का का कोर i13 का यूज़ किया गया है. इस लैपटॉप में आपको एक नहीं बल्कि 2 वेरिएंट मिलते है.

बात अगर कनेक्टिविटी की करें तो आपको इसमें दो यूएसबी पोर्ट, टाइप सी पोर्ट, ऑडियो जैक और टीएफ कार्ड रीडर मिलता है. आपको इसमें 65 वाट का चार्जर मिलता है. ये लैपटॉप एक बार फुल चार्ज होने के बाद सीधा 17 घंटे तक चलता है.आपको इसमें कैमरा माइक का भी ऑप्शन मिलता है. अगर आप किसी धाकड़ लैपटॉप की तलाश में है तो इस लैपटॉप से बेटर आपके लिए कुछ और हो ही नहीं सकता है.वैसे ये कब तक लॉन्च होगा और इसकी कीमत क्या है इस बारे में कंपनी ने अभी कुछ भी बयान नहीं दिया है. लेकिन कहा जा रहा है की ये बहुत जल्द भारत में लॉन्च किया जा सकता है.