नई दिल्ली: सोशल मीडिया में इन दिनों आपको कई तरह की अनोखी बाइक से लेकर कार और साइकिल देखने को मिल रहे है। जिसकी डिजाइन को देख बड़ी बड़ी दिग्गज कपंनिया भी हैरान हो रही है। आज हम आपको ऐसी ही एक साइकिल के बारे में बता रहे है जिसका वीडियो सोशळ मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वायरल हो रहे वीडियो मे एक इंसान गोल आकार के पहिए की साइकिल नही त्रिकोन आकार के पहिया की साइल को पूरी रफ्तार के साथ चलाते नजर आ रहा है।

अभी कुछ समय पहले सोशल मीडिया में एक चौकोर पहियों वाली साइकिल का वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा था इसके बाद अब एक और अनोखी साइकिल को देख आप दंग रह जाएंगे। इस बार सड़क पर आपको एक तिकोने पहियों वाली साइकिल देखने को मिल रही है। जिसकी डिजाइन को देख फैंस भी हैरान हो रहे हैं।

जब तिकोने पहियों पर चलाई साइकिल

इस त्रिकोन पहियों वाली अनोखी साइकिल के बनाने का पूरा वीडियो को The Q नाम के यूट्यूब चैनल में 19 मई को अपलोड किया गया। जिसमें एक शख्स तिकोने पहियों वाली साइकिल को मजबूती के साथ चलते दिखाया गया है जिसमें यह साइकिल रोड से लेकर फुटपाथ तक में काफी तेज गति से चलती है।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है कि शख्स ने टायरों को तिकोने आकार का रूप देकर साइकिल में इस तरह से फिट किया है कि उसे चलाते समय किसी भी शख्स को दिक्कतो का सामना करना पड़ सकता है।

वायरल हुआ वीडियो

इस वीडियो को ट्विटर हैंडल @Rainmaker1973 से 22 मई को पोस्ट किया गया था। उन्होंने कैप्शन में लिखा – रेलॉक्स ट्रायंगल के आकार के पहियों वाली एक साइकिल…। यह वीडियो लोगों को इतना पसंद किया जा रहा है कि इसके अपलोड होने के बाद से अब तक इसे 80 लाख से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं।