आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी को भोजपुरी सिनेमा में हिट माना जाता है। बड़ी संख्या में लोग इनके वीडियो और फिल्मों को देखते हैं। काफी लोग इन्हें प्यार देते हैं। आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी की डिमांड हमेशा बनी रहती है। इस जोड़ी का किसी भी फिल्म में आना उसके हिट होने की गारंटी होता है। इन दोनों ने अभी तक 30 से ज्यादा फिल्मों में साथ में काम किया है। लोग इन दोनों की जोड़ी को फिल्मों में देखना पसंद करते हैं। फिल्म में आम्रपाली और निरहुआ का कोई भी सीन आने पर धमाल मच जाता है।

आम्रपाली और निरहुआ को पसंद करते हैं लोग

आपको बता दें की आज के समय में आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। लोग इन्हें काफी प्यार देते हैं। सोशल मीडिया पर इन दोनों के काफी ज्यादा फ़ॉलोअर्स हैं। जिसका इन्हें काफी लाभ मिलता है और इनके वीडियो जल्दी ही वायरल हो जाते हैं। आम्रपाली और निरहुआ के रोमांटिक सीन को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। लोग इनके पति पत्नी के रूप में दिए गए सीन को काफी पसंद करते हैं। इनके वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं। वर्तमान में भी इनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

वायरक हुआ वीडियो

आज हम आपको आम्रपाली और निरहुआ के एक वायरल वीडियो के बारे में बता रहें हैं। इस वीडियो को काफी देखा जा रहा अहइ। इस वीडियो में आम्रपाली और निरहुआ को आप जबरदस्त रोमांस करते देख सकते हैं। इस वीडियो का टाइटल “माजा मारे में तुर्बा नये” है। इस वीडियो को फिल्म “निरहुआ हिंदुस्तानी 3” से लिया गया है। 2018 में रिलीज हुई इस फिल्म का यह गाना इस समय काफी ग़दर मचा रहा है। वीडियो में आप रात के समय निरहुआ और आम्रपाली को जबरदस्त रोमांस करते देख सकते हैं।

Maja Mare Mein Turba Gahanwa | Full Song | Nirahua, Aamrapali | NIRAHUA HINDUSTANI 3 | Movie Song

इन लोगों का रहा सहयोग

इस वीडियो को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। काफी लोग इस वीडियो को लाइक कर रहें हैं। आपको बता दें की इस वीडियो का टाइटल “Maja Mare Mein Turba Naye Gahanwa” है। इस गाने को Kalpana, Alok Kumar ने अपनी आवाज दी है। NIRAHUA HINDUSTANI 3 से इस गाने को लिया गया है। इस गाने को Rajnish Mishra ने संगीत में बांधा है। Pyare Lal Yadav ने इस गाने के बोल लिखें हैं। Manjul Thakur इस फिल्म के निर्देशक हैं। आप SRK MUSIC चैनल पर इस वीडियो को देख सकते हैं।