Xiaomi 14 Pro: कई सारे स्मार्टफोन लॉन्च हो रहे हैं. इसी बीच शाओमी अपनी तागड़ी Xiaomi 14 सीरीज का लॉन्च करने वाला है. सबसे अच्छी बात यह है की इसे इसी महीने लॉन्च होना है. दरअसल इस सीरीज में आपको Xiaomi 14, Xiaomi 14 Pro और Xiaomi 14 Ultra जैसे तीन डिवाइस मिलने वाला है. आपको इसका डिज़ाइन अलग मिलेगा. इसकी कीमत का अभी नहीं बताया गया है. आपको इसमें कुछ भी कमी नहीं देखने को मिलेगी. लोगों को अभी से ही यह लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

Xiaomi 14 सीरीज की लॉन्च डेट

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस Xiaomi 14 और Xiaomi 14 Pro हो सकता है अभी ही 27 अक्टूबर को चीन में लॉन्च किया जा सकता है. अभी कुछ दिनों में इसे भारत सहित बाकी के बाजारों में भी पेश किया जाने वाला है.

Xiaomi 14 Pro में मिलने वाले फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन का डिस्प्ले 6.6 इंच का फ्लैट एमोलेड 2.5D डिस्प्ले मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में 2K रिजॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट की डिस्प्ले दी गयी है. बात प्रोसेसर की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट का यूज़ किया गया है. बात अगर कैमरा की करें तो आपको इसमें Xiaomi 14 Pro में क्वाड कैमरा सेटअप डुअल LED फ्लैश मिलता है. यही नहीं आपको इसमें 50MP का प्राइमरी सेंसर कैमरा लगा मिलेगा.

बात बैटरी की करें तो इस स्मार्टफोन में आपको 120W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और 50W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 4,860mAh की बैटरी दी गयी है. इन सब के साथ ही साथ आपको इस स्मार्टफोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, डुअल सिम 5जी, ब्लूटूथ, वाई-फाई, डुअल हाई-रेज ऑडियो, डॉल्बी एटमॉस जैसे एक से बढ़कर फीचर्स मिलते हैं.