Realme 10 Pro रियलमी कंपनी ने मार्केट में लॉन्च कर दिया है अपना शानदार 5G फोन। इस फोन की कैमरा क्वालिटी देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान। मार्केट में लगातार लोगों का दिल जीत रहा है यह मॉडल।

इस फोन में आपको बहुत ही बेहतरीन कैमरा के साथ-साथ कई आकर्षक फीचर्स भी देखने को मिलने वाले हैं। आपको बता दे कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में आपको 5g सेवाओं के साथ-साथ बेहतरीन बैटरी बैकअप भी दिया जा रहा है। आईए जानते हैं मार्केट में नई लांच हुई इस फोन की कीमत।

Realme 10 Pro Price

रियलमी 10 प्रो को भारत में लॉन्च किया जा चुका है। आपको बता दें इस स्मार्टफोन की कीमत फिलहाल मार्केट में 18999 रुपए है। यह स्मार्टफोन oneplus के स्मार्टफोन से थोड़ा सस्ता भी है। आप इसे Flipkart या फिर Amazon जैसी ऑनलाइन वेबसाइट से कुछ छूट में भी खरीद सकते हैं।

अगर आप इस शानदार फोन को HDFC Bank के ऊपर मिल रही ऑफर से खरीदते हैं तो आपको 750 रुपए तक का छूट आसानी से मिल जाएगा। आपको बता दे Flipkart पर इस फोन में ₹1000 तक की छूट दी जा रही है। इच्छुक ग्राहक Flipkart के ऑनलाइन ऑफिशल वेबसाइट से इस पर भारी मात्रा में छूट लेकर इसे खरीद सकते हैं।

 Must Read

मिल रहे लाजवाब फीचर्स 

सबसे पहले तो आपको बता दे इस शानदार फोन में आपको बहुत ही बेहतरीन फीचर्स भी देखने को मिलेंगे। इस फोन में आपको 6.7 इंच का डिस्प्ले देखने को मिल रहा है। यह फोन आपको 120 Hz रिफ्रेश रेट की सुविधा भी देता है।

अगर हम बात करें रियलमी के धाकड़ मोबाइल के ऑपरेटिंग सिस्टम की तो आपको बता दे कंपनी की तरफ से इस फोन में एंड्रॉयड 13 का बेहतरीन ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जा रहा है। इतनी सी कीमत पर इतने लाजवाब फीचर्स वाला यह फोन लोगों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है।

स्टोरेज में मिल रही वेरिएंट 

इस फोन में आपको स्टोरेज के अनुसार दो वेरिएंट दिए जा रहे हैं। इसका पहला वेरिएंट आपको 8GB राम और 128GB का इंटरनल स्टोरेज देता है। आपको बता दे वेरिएंट आपको 6GB कर रहा है और 128GB का इंटरनल स्टोरेज देगा। मार्केट में इन दोनों ही मॉडल की डिमांड बढ़ती जा रही है। कंपनी की तरफ से वेरिएंट के अनुसार कीमत में कोई फर्क नहीं किया गया है।

Realme 10 Pro कैमरा क्वालिटी 

वहीं अगर हम बात करें इस धमाकेदार फोन के कैमरा क्वालिटी की तो आपको बता दे इस फोन में मुख्य कैमरा 108 मेगापिक्सल का दिया जा रहा है। इसके साथ ही इस फोन में दो अन्य कमरे और दिए गए हैं। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में आपको 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलने वाला है।