Lava Agni 2 5G: लावा का स्मार्टफोन पूरी दुनिया में शोर मचा रहे है. इसी को देखते हुए लावा ने Lava Agni 2 5G को लॉन्च कर दिया है. इसमे आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे. इसकी कीमत भी आपके बजट में होने वाली है. यही नहीं इस पर सेल भी मिल गयी है. आपको ये बहुत ही कम कीमत में मिल जाएगा. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

Lava Agni 2 5G की सेल

आपको जानकर हैरानी होगी की लावा अग्नी 2 5जी बेस्ट सेलर लिस्ट में शामिल है. असल में लावा ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए लावा अग्नी 2 5जी की बिक्री की घोषणा आखिरकार कर दी है. ऐसे में भारतीय बाजार में फिर से लावा अग्नी 2 5जी खरीदने के लिए उपलब्ध होगा. असल में अमेजन पर 15 जुलाई को अग्नी 2 5जी की सेल शुरू होनी है.

Lava Agni 2 5G के फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे असल में भारत का सबसे पहला धाकड़ प्रोसेसर MediaTek Dimensity 7050 प्रोसेसर मिलेगा. यही नहीं आपको इसमें 6.78 इंच का फुल-एचडी प्लस कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है. इसमें आपको 120 Hz का रिफ्रेश रेट और 1.07 बिलियन कलर डेप्थ भी मिलता है. असल में ये फोन 3 साल के सिक्योरिटी अपडेट्स और 2 बड़े एंड्राइड अपग्रेड्स के वादे के साथ आपको मिलेगा. यही नहीं आपको इसमें 4700 mAh की बैटरी दी गयी है जो 66W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है. असल में इस चार्जर से आपका फोन 0 से 100 प्रतिशत चार्ज15 मिनट से भी कम समय में हो जाएगा.

Lava Agni 2 5G का कैमरा

इस स्मार्टफोन में कैमरे की बात करें तो आपको इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस भी दिया गया हैं. असल में इस फोन में सेल्फी और वीडियो के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

Lava Agni 2 5G की कीमत

बात अगर कीमत की करें तो आपको बता दे इस स्मार्टफोन की कीमत 21,999 रुपये है. अगर आप इसे अमेजन से खरीदते हैं तो आपको इस पर कई सारे ऑफर्स मिलेंगे. इन ऑफर्स के वजह से इसकी कीमत कम हो सकती है. कंपनी ने अभी इस चीज़ को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है.