Oben Rorr Electric Bike: आज कल हर जगह सिर्फ और सिर्फ इलेक्ट्रिक बाइक के चर्चे है. ऐसे में सभी गाड़ियां एक दूसरे को टक्कर दे रही है. लेकिन अभी हाल ही में एक और इलेक्ट्रिक बाइक का नाम तेज़ी से लोगों के जुबान पर आ रहा है. देखा जाए तो लोग ऐसी इलेक्ट्रिक बाइक लेना चाहते है जो बहुत जल्दी चार्ज हो जाए और माइलेज भी जयदा दे. अगर आप भी किसी ऐसी इलेक्ट्रिक बाइक की तलाश में है तो अब आपकी ये तलाश खत्म हुई. क्योंकि आपको इन दोनों के साथ साथ एक चीज़ और बिलकुल मुफ्त मिलेगी और वो है लुक.

जिस इलेक्ट्रिक बाइक की बात हम कर रहे है उस इलेक्ट्रिक बाइक का नाम oben rorr है. इस इलेक्ट्रिक बाइक को बनाया है oben इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल कंपनी ने. इसमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे. इसका लुक आपको बिलकुल KTM जैसा लगेगा. आपको जानकर हैरानी होगी की ये बाइक सिर्फ 2 घंटे चार्ज होने के बाद 165 KM तक चल जाती है. ऐसे में लोग इस बाइक के अभी से कायल हो गए है. चलिए आपको इस बाइक के बारे में डिटेल में बताते है.

oben rorr के फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस बाइक में 4.4 kWh लिथियम आयन बैटरी दी गयी है.ये इलेक्ट्रिक बाइक आराम से 2 घंटे में फूल चार्ज हो जाती है. फूल चार्ज होने के बाद आप इस बाइक को 187 km तक चला सकते है. बात अगर इस बाइक में मिलने वाले सेफ्टी फीचर्स की करें तो आप इस बाइक से स्मार्टफोन कनेक्ट कर सकते है.आप इसमें जियो फेसिंग और ड्राइवर अलर्ट जैसे फीचर्स का यूज़ कर सकते है. इस बाइक में LED डे टाइम रनिंग लाइट और LED हैंड लैंप मिलता है. ये दोनों सर्कुलर शेप में है.

स्पीड

ये बाइक 0 से 40 km तक की स्पीड मात्र 3 सेकंड में पकड़ लेता है. आपको इस बाइक में एक नहीं बल्कि 3 राइडिंग ऑप्शन दिए जाएंगे.