Nirahua And Monalisa Video Viral: वायरल वीडियो सोशल मीडिया पर आग लगा रहे हैं. बॉलीवुड सांग से लेकर हरयाणवी सांग तक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो को लोग खूब प्यार देते है. अभी हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है. ये वायरल वीडियो भोजपुरी का है. लोग इसे खूब प्यार दे रहे है.

अभी हाल ही में मोनालिसा और निरहुआ का एक गाना वायरल हो रहा है. इस विरला वीडियो को लोग नहुत प्यार दे रहे है. इस वायरल वीडियो में दोनों आपको दमदार डांस करते हेउ देसी अंदाज़ में नज़र आएँगे. चलिए आपको इस वायरल वीडियो को दिखाते है.

वीडियो ने लोगों को बनाया दीवाना

वीडियो में लोगों को डांस रोमांस और एंटरटेनमेंट चाहिए होता है और इसलिए लोगों को गाने पसंद आते है. ऐसे में अभी हाल ही में एक वीडियो तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में आपको निरहुआ और मोनालिसा डांस और रोमांस करते हुए नज़र आएंगे.

इस वायरल वीडियो को आज से करीब 7 साल पहले Wave Music Bhojpuri नाम के चैनल पर अपलोड किया गया है. इसे कई सारे लोगों ने लाइक किया है और शेयर भी. इस वीडियो में दोनों जिस गाने पर डांस कर रहे हैं उस गाने का नाम है हिली पलंग के प्लाई. चलिए आपको वायरल वीडियो को दिखाते हैं.

हिली पलंग के प्लाई - Raja Babu - Dinesh Lal Yadav "Nirahua" & Monalisa - Bhojpuri Hit Songs 2019