इस समय टीवी और बॉलीवुड जगत में शादियों का जबरदस्त योग चल रहा है। हर दूसरे महीने में किसी न किसी सेलिब्रिटी की शादी की खबर और फोटोज सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इस समय इंटरनेट पर गोविंदा की भांजी और टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह के शादी के फंक्शन की फोटोज और वीडियो खूब वायरल हो रहे है।

आपको बता दें कि आरती सिंह की शादी बीते 25 अप्रैल 2024 को हो चुकी है और उनके वेडिंग फंक्शन में उन्होंने खूब एंजॉय किया। उनके शादी से लेकर हर फंक्शन की फोटोज ने सोशल मीडिया में खूब तहलका मचाया हुआ है।

उनकी शादी में टीवी जगत के कई एक्टर और एक्ट्रेस ने शिरकत की थी। उनके एक फंक्शन में रश्मि देसाई ने सभी की नजरें अपनी तरफ खींच लीं। वह अपने संगीत के फंक्शन में बहुत ज्यादा हसीन दिख रही थीं कि हर कोई उनकी तारीफ करने में लगा हुआ था।

रश्मि देसाई हमेशा ही सोशल मीडिया में अपने फैशन ट्रेंड के कारण चर्चा में बनी रहती हैं और अपने फैंस के साथ कनेक्ट भी रहती हैं। इसके अलावा वह फैशनेबल लुक्स के लिए भी पसंद की जाती हैं। उन्होंने आरती के संगीत में खूबसूरत सा रिंक मोनोक्रोम लहंगा पहना हुआ था।

रश्मि के इस डिजाइनर लहंगे की सारी जान उनके ब्लाउज में अटकी हुई थी, इसका डिजाइन जितना बोल्ड था वह उससे कहीं ज्यादा हॉट लग रही थीं। उनके इस ब्लाउज का नेक वी शेप का और स्लीवलेस था, इसके के फ्रट को हुक वाला रखा गया था। इस फुल एम्ब्रॉयडरी वाले ब्लाउज में रश्मि बहुत सुंदर लग रही थीं।

रश्मि ने काफी अच्छे तरीके से इस हेवी लहंगे के साथ बहुत ही मिनिमल जूलरी को पहना हुआ था। वह आरती सिंह के इस संगीत फंक्शन में इतनी खूबसूरत दिखाई दे रही थीं कि बाकी एक्टर्स का रंग फीका पड़ गया था।