सपना चौधरी के गाने “तेरी आख्यां का यो काजल” को आपने देखा और सूना होगा। इस गाने से उनके काफी बड़ी लोकप्रियता मिली है। यह काफी काफी ज्यादा हिट रहा है। इस गाने पर हालही में गोरी नागोरी ने भी अपने जबरदस्त डांस मूव्स दिखाएं हैं। गोरी के बेहतरीन डांस को इस गाने पर देखकर लोग ख़ुशी से झूमते नजर आएं।

वीडियो हुआ वायरल

गोरी नागोरी के जिस गाने के बारे में हम आपको बता रहें हैं। वह असल में सपना चौधरी का “तेरी आख्यां का यो काजल” है। इस गाने में सपना ने बेहतरीन डांस किया है तो हालही में गोरी नागोरी ने भी इसी गाने पर स्टेज तोड़ ठुमके लगाएं हैं। गोरी नागोरी को यदि आप इस वीडियो में डांस करते देखेंगे तो आप सहज ही अंदाजा लगा सकते हैं की गोरी नागोरी सपना से कहीं ज्यादा बेहतरीन डांसर हैं।

गोरी नागोरी का अलग है जलवा

गोरी नागोरी का जबरदस्त डांस आज देश के कोने कोने में फेमस हो चुका है। लोग उन्हें देखने के लिए दूर दूर से आते हैं। गोरी नागोरी का प्रोग्राम शुरू होने से पहले ही लोग स्टेज के आसपास भीड़ लगा लेते हैं। सोशल मीडिया पर भी गोरी नागोरी का कोई भी वीडियो आने पर तुरंत वायरल हो जाता है।

OMG ऐसा भी डांस होता है देख कर पलके नहीं झपकेगी | Aakhya Ka Yo Kajal | Gori Nagori Dance ¦ Trimurti

वीडियो को कर रहें हैं पसंद

गोरी नागोरी का यह वीडियो काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो को बड़ी संख्या में लोग लाइक कर रहें हैं। लोग कमेंट में गोरी नागोरी को सपना की टक्कर की डांसर मान रहें हैं। काफी लोग कमेंट में उनके डांस की तारीफ भी करते नजर आ रहें हैं। इस गाने को अब तक 7.7M व्यूज मिल चुके हैं। आप इस गाने को Trimurti Cassettes नामक चैनल पर देख सकते हैं।