Sapna Chaudhary Dance Video जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं हरियाणवी डांस और गाने का करेज पूरे भारत में बढ़ता ही जा रहा है। ऐसे में सपना चौधरी जैसी बेहतरीन डांसर को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। हाल में सपना चौधरी का एक नया डांस वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड हुआ है जिसे बहुत ही कम समय लोगों द्वारा बहुत पसंद किया गया है। 

आपको बता दे सोशल मीडिया पर जोरों शोरों से प्रचलित हो रहा यह डांस वीडियो बहुत ही आकर्षक है। इस वीडियो में सपना चौधरी में हरियाणवी गाने ‘मेरा के नापेगा भरतार’ पर डांस किया है। 

Sapna Chaudhary Dance Viral Video

सपना चौधरी क्या यह नया डांस वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। आपको बता दे इस यूट्यूब चैनल का नाम सपना एंटरटेनमेंट है जो की 2 साल पहले 2022 में शेयर किया गया था इस डांस को अब तक 1.8 मिलियन से अधिक लोगों ने देखा है और इसे खूब लाइक और शेयर भी किया गया है। वीडियो में आप देखेंगे सपना हरे-आसमानी फ्यूजन कलर की सलवार कुर्ती पहनी है और उसके साथ लाल रंग की दुपट्टे में उनकी खूबसूरती और भी ज्यादा निखर रही है। 

Must Read

यहां देखें पूरी वीडियो

जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं फिलहाल भारत में लाइव डांस परफॉर्मेंस के लिए सपना चौधरी का नाम बहुत मशहूर है। वे अभी सबसे ज्यादा पैसे लेने वाली डांसर है। उनकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर मिलियन में व्यूज उठाती है। हाल ही में सोशल मीडिया पर साझा हुई इस वीडियो को अगर आपने नहीं देखा है तो नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके पूरी वीडियो का मजा ले सकते हैं। 

Sapna Chaudhary New Dance Song I मेरा के नापेगा भरतार | New Haryanvi Songs 2020 I Tashan Haryanvi