इंटरनेट पर डॉली चायवाला की लोकप्रियता काफी बढ़ती जा रही है। जब से बिल गेट्स ने उनकी टपरी की चाय का स्वाद लिया है तब से काफी फेमस हो गए हैं। अब आये दिन किसी न किसी कारण से डॉली चायवाले की चर्चा चलती ही रहती है।

सोशल मीडिया पर भी उनकी काफी बड़ी फैन फॉलोइंग हो चुकी है। वे अपने अकाउंट से फैंस के लिए अपनी तस्वीरों और वीडियो को शेयर करते रहते हैं, जिन्हें उनके फैंस काफी पसंद भी करते हैं। हालही में आया उनका एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

रॉल्स रॉयस के साथ आये नजर

आपको बता दें की हालही में डॉली ने अपना एक वीडियो शेयर किया है। जिसको काफी देखा जा रहा है। इस वीडियो में डॉली रॉल्स रॉयस कार के साथ में नजर आ रहें हैं। बता दें की इससे पहले डॉली की कुछ तस्वीरें लैंबॉर्गिनी जैसी आलीशान कार के साथ भी सोशल मीडिया पर आयी थीं।

अब रॉल्स रॉयस के साथ आये उनके इस वीडियो ने इंटरनेट पर आग लगा डाली है। इस वीडियो में आप डॉली को कार के अंदर स्वैग से बैठे देख सकते हैं। इसके बाद अपने अनूठे और अलग अंदाज में वे कार से बाहर निकलते नजर आते हैं और कार के सामने बड़े स्टाइल से आकर खड़े हो जाते हैं।

डॉली ने कहा

आपको बता दें की इस वीडियो में डॉली बोलते हुए भी दिखाई पड़ रहें हैं। वे कह रहें हैं “कौन कहता है कि चाय बेचने वाला रॉल्स रॉयस नहीं खरीद सकता है. वक्त बदलने में वक्त नहीं लगता है दोस्तों… तुम मेहनत तो करो।” इस वीडियो को काफी देखा जा रहा है। अब तक इस वीडियो को 27 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। 16 लाख से ज्यादा लाइक इस वीडियो पर आ चुके हैं। इसके अलावा हजारों कमेंट भी इस वीडियो पर आ चुके हैं। बहुत से यूजर्स डॉली को ट्रोल भी करते नजर आ रहें हैं। एक यूजर ने लिखा “भाई ये तो मोदी से भी ऊपर चला गया।” दूसरे यूजर ने लिखा है “भाई मैं इंजीनियरिंग करूं या नहीं करूं” एक अन्य यूजर ने लिखा है “इससे बुरा कोलैबोरेशन नहीं हो सकता है।”

नागपुर से हैं डॉली

आपको बता दें की डॉली नागपुर से हैं और वहीं पर अपनी चाय की टपरी भी लगाते हैं। नागपुर में अब बहुत से लोग उन्हें अपनी दुकान के उदघाटनं के लिए भी बुलाते हैं। इसके अलावा कई ब्रांड्स उनके साथ कोलैबोरेशन भी करते हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 2.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं। फिलहाल डॉली छुट्टियां मानने के लिए मालदीव्स गए हुए हैं।