Realme 11x 5G Smartphone:  अगर आप भी कम कीमत में अच्छा स्मार्टफोन चाहते है तो Realme 11x 5G आपके लिए अच्छा ऑप्शन है. ये स्मार्टफोन आपको EMI पर भी मिल जाएगा. इसमें फीचर्स दमदार दिए गए हैं. चलिए आपको इस स्मार्टफोन के बारे में डिटेल में बताते है.

कीमत और EMI

शुरुआत ही कीमत से करते हैं. अगर आप भी Realme 11x 5G फोन को खरीदना चाहते है और इसकी कीमत के बारे में जानना चाहते है तो बता दे इस स्मार्टफोन की असल कीमत 18,999 रुपए होने वाली है लेकिन अगर आप यही स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट सेल से खरीदते हैं तो आप ये स्मार्टफोन सिर्फ और सिर्फ 14,999 रूपए में खरीद सकते है. अगर आपके पास इतना का भी बजट नहीं है तो आप इसे सिर्फ और सिर्फ 528 रुपए में खरीद सकते हैं. जी हाँ इसके लिए आपको इस फोन को 24 महीनों की EMI पर खरीदने पड़ेगा. इस स्मार्टफोन की शुरुआत कीमत सिर्फ और सिर्फ 528 रुपए है. ऐसे में आप स्मार्टफोन भी ले सकते हैं और आपके ऊपर बर्डन भी नहीं पड़ेगा.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन के अंदर MediaTek Dimensity 6100+ 5G Chipset प्रोसेसर दिया गया है. आप इस स्मार्टफोन की इंटरनेट स्पीड को आसानी से बढ़ा सकते है. अगर आप उन लोगों में से हैं जिन्हे गेम खेलने का बहुत ज्यादा शौक है तो इसमें किसी को कोई समस्या नहीं आएगी. आपको इस स्मार्टफोन में 6.72 इंच की अल्ट्रा स्मूथ डिस्प्ले दिया गया है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में डिस्प्लै का 120 Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है. यही नहीं इस फोन में आपको यूं तो 8GB रैम मिलती है किंतु 8GB वर्चुअल रैम भी दिया गया है. ठीक ऐसे ही आपको इस स्मार्टफोन में 16GB रैम की पावर से लैस फोन भी दिया गया है.

कैमरा और बैटरी

अब आते है कैमरा पर. बात अगर कैमरा की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में रियर कैमरा का सेटअप दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 64 MP +2 MP कैमरा तथा फ्रंट में 8MP कैमरा भी दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 5000 mAh की बढ़िया बैटरी दी गयी है.