Realme C30: Realme C30 बहुत पहले ही मार्केट में लॉन्च कर दिया गया है. लोग इसे काफी ज्यादा ध्यान में रख रहे है. अगर आप भी इस स्मार्टफोन को खरीदने का सोच रहे है तो मौका अच्छा है. ऐसा इसलिए क्योंकि इस पर ऑफर मिल रहा है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

मिलने वाला ऑफर

ऑफर से पहले वेरिएंट के बारे में जान लीजिये और उसके कीमत के बारे में भी. बता दे अगर आप इस स्मार्टफोन को लेना चाहते है तो आपको इस में 2 वेरिएंट दिए गए हैं. इस वेरिएंट का सबसे पहला स्मार्टफोन 2GB/ रैम के साथ 32GB का इंटरनल स्टोरेज है और इसकी कीमत 7,499 रुपए रखी गई है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में 3GB/ 32GB वेरिएंट भी दिए गए हैं.

दरअसल इस स्मार्टफोन की कीमत 8,299 रुपए है. यही नहीं अगर आप इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट या एक्सिस कार्ड से खरीदते हैं तो आपको इसमें पांच प्रतिशत का कैशबैक मिलता है. आप इस फोन को 2,500 रूपए में ईएमआई देकर भी खरीद पाएंगे. आपको इस पर 6,750 रूपए का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इसमें फीचर्स दमदार मिलने वाला है. आपको इस स्मार्टफोन में सबसे पहले डिस्प्ले की बात करती हूँ. आपको इस रियलमी C30 में 6.5 इंच की स्क्रीन से HD+ डिस्प्ले दिया गया है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में प्रोसेसर भी धाकड़ दिया गया है जिसके वजह से स्मार्टफोन अच्छा काम करता है. आपको इस स्मार्टफोन में UniSoC T612 प्रोसेसर दिया गया है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में 8 MP का सिंगल रियर बैक कैमरा फ्लैश लाइट दिया गया है. आपको इस Realme C30 स्मार्टफोन में 5 MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

ये स्मार्टफोन एंड्रॉइड 11 पर काम करने में सक्षम है.आपको इस स्मार्टफोन में 5,000 mAh की बैटरी दी गयी है.बात अगर इस स्मार्टफोन में यह 2 जीबी रैम, 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज और 3 जीबी रैम, 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले 2 मॉडल आएं है. आप चाहे तो इस स्मार्ट फोन में 1 TB तक की बढ़ा सकते हैं.आपको ये स्मार्टफोन एक या दो नहीं बल्कि 7 रंग में मिलते है. ऐसे में कंपनी ने रियलमी C30 को बैम्बू ग्रीन, डेनिम ब्लैक और लेक ब्लू जैसे 3 रंगों के साथ बाज़ार में लॉन्च किया गया हैं. ऐसे में आप इसे ले सकते हैं.