Shahid And Manisha Rani: ये बात तो हम सब जानते है की ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ की क्वीन रहीं मनीषा रानी को तो हम सब जानते है. मनीषा रानी आज किसी की मोहताज नहीं है. आपने खुद भी देखा होगा की वो कैसे बिग बॉस के सेट पर सलमान खान के साथ फ्लर्ट करते हुए देखा है. दराल एक बार फिर मनीषा चर्चा में हैं. वैसे भी इस बार वो शाहिद के साथ डांस करती हुई दिखी हैं. यही नहीं इस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 11’ के सेट का माहौल अचानक से बदल गया जब इस मंच पर मनीषा रानी शाहिद कपूर के साथ नजर आई और उनके साथ फ़्लर्ट के साथ साथ रोमांस और डांस किया.

बता दे ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में मनीषा ने अपनी बातों के साथ साथ अपने चुलबुले अंदाज से हर किसी का दिल खूब जीता था. यही नहीं उन्होंने इस शो की पूरी जर्नी लाजवाब रही. लेकिन अब वो ‘झलक दिखला जा 11’ में नज़र आ रही है. मनीषा ने इस शो में भी जबरदस्त तरिके से अपना बिखेरा है. आपको इस शो में अपनी हालिया फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ का प्रमोशन करने के लिए शाहिद कपूर और कृति सेनन पहुंचे है. दरअसल इसी दौरान मनीषा शाहिद कपूर के साथ डांस फ्लोर पर नजर आईं है.

वीडियो हुआ वायरल

इस में आप देखेंगे की खुद इस वीडियो में आपको ही मनीषा शहीद कपूर के गाने पर डांस करती हुई नज़र आ रही है. इस में शाहिद ने मनीषा को गोद में उठाकर डांस किया है. चलिए आपको इस वीडियो की एक झलक और कुछ फोटो दिखाते है.

बिहार की मनीषा को गोद में उठाकर झूमा एक्टर, देखती रहीं मलाइका और फिर... - Shahid  kapoor dance with manisha rani at jhalak dikhhla jaa 11 kriti sanon malaika  arora hilarious response