Maruti Suzuki Ciaz: क्या आप भी उन लोगों में से है जो नए साल के मौके पर कोई नयी गाड़ी खरीदना चाहते है? अगर हाँ तो ये खबर आपके लिए है.जी हाँ ये आपके बहुत ही काम आने वाली है. क्योंकि अभी मारुती की कंपनी ने एक बहुत बड़ा ऑफर निकाला है. इस ऑफर के तहत आपको Maruti Suzuki Ciaz गाड़ी पर अच्छा खासा डिस्काउंट पर मिल रहा है. इस गाडी में आपको फीचर्स और इंजन दोनों ही दमदार मिलते है. यही नहीं इस गाड़ी में दी जाने वाले स्पीड भी आपको कम नहीं लगने वाली है. चलिए आपको इस Maruti Suzuki Ciaz पर मिलने वाले डिस्काउंट और इंजन के बारे में बताते है.

डिस्काउंट

अब बताते है अब डिस्काउंट के बारे में. आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस Maruti Suzuki Ciaz को अगर आप खरीद्ते है तो आपको 53 हज़ार तक का डिस्काउंट का मिलता है.आपको इसमें 25 हज़ार नकद छूट भी आपको दी जाती है.आपको इस पर 25 हज़ार का एक्सचेंज बोनस भी मिलता है. इन सब के छूट के साथ साथ आपको इस कार पर 3 हज़ार का कॉर्पोरेट छूट दी जा रही है. छूट के साथ साथ आप ये भी जान लीजिए कि आपको इसमें 4 वेरिएंट्स मिलते है. सिग्मा डेल्टा जेटा और अल्फा. इस कार कि शुरूआती कीमत 9.30 लाख रुपए के करीब आपको मिल जाएगा. चलिए अब आपको इसके इंजन के बारे में डिटेल में बताते है.

इंजन

बात अगर इस Maruti Suzuki Ciaz कार में मिलने वाले इंजन कि करें तो आपको इस कार में BS6 फेज 2 के साथ साथ 1.5 लीटर का पेट्रोल इंजन मिलता है. आपको इस इंजन में 103 Bhp का पावर और 138 Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. आपको इसमें 5 स्पीड मैन्युअल या 4 स्पीड टॉर्क कनवर्टर के साथ इंजन को जोड़ा गया है. ऐसे में अगर आपकोई गाड़ी को खरीदना चाहते है तो इस गाड़ी से बेहतर आपके लिए कुछ और हो ही नहीं सकता.