आजकल सोशल मीडिया पर काफी सारे वीडियो वायरल होते रहते हैं। इनमें से कुछ वीडियो ऐसे होते हैं। जिन्हें देखकर आप अपनी हंसी को नहीं रोक सकते हैं। हालही में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ है। जिसमें एक महिला अपने बच्चे और पति के साथ मॉल में जाती है लेकिन मॉल में जाते ही बच्चा जिस करने लगता है। इसके बाद महिला बचे को कुछ ऐसा सबक सिखाती है की आ भी हंस हंस कर लोटपोट हो जायेंगे।

बच्चे ने मॉल में की जिद

कहा जाता है कि बच्चे को मां बाप से ज्यादा कोई नहीं सुधार सकता है। इसी कहावत को लेकर वर्तमान में एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि बच्चा अपनी जिद को लेकर मॉल में जमीन पर ही लेट गया। जिसके बाद बच्चे के माता-पिता भी बच्चे के साथ ही जमीन पर लेट जाते हैं। इसके बाद में बच्चे की मां उसके पिता को एक नकली चांटा जड़ देती है लेकिन बच्चे को यह असली चांटा लगता है। बस इसके बाद बच्चा फट से उठकर चलने लगता है। बच्चे को सुधारने की यह तकनीक देखकर लोग खूब हंस रहें हैं।

बच्चे के इंस्टेंट रिएक्शन तहा माता-पिता के इस अलग अंदाज को देखकर लोग दीवाने हुए जा रहें हैं। बच्चा जिस डर से स्पीड से उठ खड़ा होता है। उसको देखकर लोग हंस हंस कर लोटपोट हो रहें हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।