नई दिल्ली। कहते है कि प्यार एक ऐसा नशा है कि जिसको पाने के लिये इंसान सारी हदें पार कर जाता है। इतनी ही नही अपनी चाहत के दूर से जाने से इंसान गलत कदम उठाने से भी नही चूकता है। ऐसा ही दिल दहला देने वाला नजारा वीडियो में देखने को मिला। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कपल ने अपनी प्रेमिका से दूर जाने के बाद कुछ ऐसा कदम उठाया जिसे देखकर लोगों की रूह कांप गई। वीडियो देख हर किसी का दिल दहल जाता है।

गर्लफ्रेंड के जाते ही शख्स ने उठाया खौफनाक कदम

वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि एक लिफ्ट के अंदर प्रेमी प्रेमिका का जोड़ा खड़ा नजर आता है जिसमें लड़की अपने पार्टनर को पहले किस करती है उसके बाद उसे गले लगाती है और इसके बाद वो हमेशा के लिए उसे छोड़कर चली जाती है। लड़की के जाते ही प्रेमी इस ब्रेकप को बर्दाश्त नहीं कर पाता है और जेब से बंदूक निकालकर खुद को गोली मार लेता है। दिल दहला देने वाला यह घटना लिफ्ट में लगे CCTV में कैद हो जाती है। जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को खूब शेयर किया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो एक्स पर @_Savage__boi नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है – गर्लफ्रेंड के छोड़कर जाने के बाद शख्स ने जान दे दी। वीडियो को खबर लिखे जाने तक 1 करोड़ लोगों ने देखा है।