सपना चौधरी को आज कौन नहीं जानता है। स्टेज शो से लेकर बिग बॉस और वहां से बेहतरीन एक्ट्रेस तक का सफर उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत से तय किया है। सपना चौधरी के डांस शो इतने हिट होते हैं की बॉलीवुड एक्टर भी उनके आगे फीके पड़ जाते हैं। इनके डांस शो में हजारों लोगों की भीड़ जमा रहती हैं। सपना चौधरी के डांस शो को देखने के लिए लोग दूर दूर से आते हैं। बड़ी संख्या में लोग इनके फैन हैं। कई डांसर्स उनकी कॉपी करने लगी हैं ताकी वे भी उनकी तरह से नाम और शोहरत पा सकें। हालही में इसी प्रकार की एक डांसर का नाम काफी सामने आ रहा है। इनका नाम मोनिका चौधरी है। इनके डांस को भी आजकल काफी पसंद किया जा रहा है।

वायरल हो रहा है वीडियो

आपको बता दें की मोनिका चौधरी के डांस को इस समाय काफी पसंद किया जा रहा है। काफी लोग इनके स्टेज शो को देखने के लिए आते हैं। इनके जबरदस्त ठुमके देख लोग काफी खुश नजर आ रहें हैं। इनके कई वीडियो आजकल देखें जा रहें हैं। मोनिका चौधरी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें वे जबरदस्त डांस करती नजर आ रहीं हैं। आपको बता दें की मोनिका चौधरी “जीरो फिगर” नामक गाने पर डांस आकृ नजर आ रहीं हैं। इस वीडियो को काफी देखा जा रहा है।

मोनिका चौधरी को पसंद कर रहें हैं लोग

आपको बता दें की इस समय मोनिका चौधरी के डांस की धमाल मची हुई है। बड़ी संख्या में लोग मोनिका चौधरी के जबरदस्त डांस को पसंद कर रहें हैं। मोनिका चौधरी के डांस प्रोग्रामों में लोग दूर दूर से आते हैं। काफी लोग इनके फैंस हैं। मोनिका चौधरी के जबरदस्त ठुमके देख लोग मदहोश नजर आते हैं। काफी लोग डांस के दौरान ही नाचते दिखाई देते हैं। बड़ी संख्या में लोग इनके डांस को अपने मोबाइल में यादगार के तौर पर रिकॉर्ड करते हैं।

बुजुर्ग लोग भी करते हैं पसंद

आपको बता दें की मोनिका चौधरी के डांस प्रोग्राम को देखने के लिए युवा लोग ही नहीं आते हैं बल्कि बुजुर्ग लोग भी काफी संख्या में आते हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं की काफी बुजुर्ग लोग मोनिका चौधरी के डांस प्रोग्राम को देख रहें हैं, जो की काफी खुश नजर आ रहें हैं। सोशल मीडिया पर भी मोनिका चौधरी की बड़ी फैन फॉलोइंग है। जिसके चलते इनके डांस काफी वायरल होते हैं। काफी लोगों का मानना है की मोनिका चौधरी ही सपना चौधरी को डांस में कड़ी टक्कर दे रहीं हैं और अब बड़ी संख्या में लोग इनके प्रोग्रामों में आ रहें हैं।