Moto Edge 40 Neo 5G जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं स्मार्टफोन के मार्केट में दिन पर दिन 5G मोबाइल की डिमांड बढ़ती जा रही है। अगर आप भी अपने लिए एक बेहतरीन 5G मॉडल का फोन लेना चाहते हैं जो आपको कम कीमत में लाजवाब फीचर्स दे तो मोटरोला की तरफ से पेश किया जा रहा है यह नया मॉडल आपके लिए सबसे सही विकल्प है। 

सबसे पहले तो आपको बता दे कंपनी की तरफ से सामने आई डिटेल्स के मुताबिक आपको 256 बीबी का स्टोरेज इस मॉडल में दिया जा रहा है। कंपनी आपको बेहतरीन कैमरा कर रही है। उसकी कीमत काफी ज्यादा बजट फ्रेंडली निर्धारित की गई है। आईए आपको इसके सभी डिटेल्स के बारे में बताते हैं। 

Moto Edge 40 Neo 5G Screen specification 

कंपनी की तरफ से दी गई डिटेल्स के मुताबिक अगर हम इस मॉडल की स्क्रीन स्पेसिफिकेशन की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको 6.55 इंच का FHD+ pOLED कर्व्ड डिस्प्ले दिया जा रहा है। जिसमें ग्राहकों को 144Hz रिफ्रेश रेट, 1300 nits पीक ब्राइटनेस जैसी सुविधाएं मिलेंगी। 

केवल इतना इनेबल की मोटरोला की कंपनी ने अपने इस नए 5G स्मार्टफोन के प्रोसेसर के बारे में बात करते हुए बताया है कि इसमें आपको MediaTek Dimensity 7030 दिया गया है। आपको बता दे इस मॉडल में आपको 12GB + 256GB तक स्टोरेज भी दिया जाएगा।  

कैमेरा क्वालिटी भी है लाजवाब 

अब अगर हम इस मॉडल में मिल रहे हैं कैमरा क्वालिटी की बात करें तो सबसे पहले आपको बता दे इसमें आपको 50 MP का प्राइमरी लेंस कैमरा दिया जा रहा है। 13 MP का सपोर्ट सेकेंडरी कैमरा भी आपको दिया जाएगा केवल इतना ही नहीं बल्कि कंपनी का दावा है की सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन के फ्रंट में आपको 32 MP का सपोर्ट कैमरा दिया जाएगा। 

कीमत की दी गई डिटेल्स 

अब अगर हम सामने आ रही डिटेल्स के अनुसार कीमत की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको 22,999 रुपये की कीमत देखने को मिल जाएँगी। कंपनी का दावा है कि इतने लाजवाब फीचर्स और बेहतरीन लुक मात्रा इतनी सी कीमत में केवल मोटरोला की तरफ से पेश किया जा रहा है। इसी वजह से यह सेगमेंट साल 2024 का सबसे बेहतरीन स्मार्टफोन बनेगा।