Motorola E13

Motorola e13 मोटरोला की तरफ से अपने ग्राहकों के लिए मात्र ₹7000 में यह शानदार स्मार्टफोन दिया जा रहा है। आपको बता दे इसकी असल कीमत ₹ 10,999 है मगर भारत के सबसे बड़े और विश्वसनीय शॉपिंग प्लेटफार्म अमेजॉन पर ग्राहकों को 37% का विशेष बंपर छूट दिया जा रहा है जिसकी बाद इसकी कीमत घटने वाली है।

अगर आप भी अपने लिए शानदार फीचर्स और जबरदस्त स्टोरेज वाला 5G स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो मोटरोला की तरफ से पेश किया गया यह मॉडल आपके लिए सही विकल्प है। कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको जबरदस्त बैटरी परफॉर्मेंस और बेहतरीन कैमरा क्वालिटी भी दी जाएगी।

Motorola e13 Screen specification 

कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक किस मॉडल में आपको जबरदस्त स्क्रीन रेजोल्यूशन देखने को मिलने वाला है। इस मॉडल में आपको 16.51 cm (6.5 इंच) का HD+ डिस्प्ले दिया गया है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में स्टोरेज के तौर पर आपको 4 GB RAM और 64 GB ROM दिया गया है। यह स्मार्टफोन Unisoc T606 प्रोसेसर की सुविधा भी आपको दी जा रही है। 

Must Read

मिल रहे शानदार ऑफर्स

कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल पर अमेजॉन की तरफ से जबरदस्त ऑफर दिया जा रहा है। आपको बता दे इसके साथ ही आपको इस मॉडल पर शानदार EMI प्लान भी दिया जाएगा। कंपनी की तरफ से इस मॉडल पर आपको 37% की जबरदस्त छूट भी दी जाएगी।